Move to Jagran APP

Haryana Budget 2022: राज्‍यसभा सदस्‍य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, भाजपा के बजट से प्रदेश के लोगों को कोई आशा नहीं

Haryana Budget 2022 आज हरियाणा का बजट आना है। वहीं बजट को लेकर विपक्ष ने सरकार ने निशाना साधा है। राज्‍य सभा सदस्‍य दीपेंद्र हुड्डा ने कैथल में प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार के बजट से प्रदेश के लोगों को कोई आशा नहीं है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 08 Mar 2022 07:44 AM (IST)Updated: Tue, 08 Mar 2022 07:44 AM (IST)
Haryana Budget 2022: राज्‍यसभा सदस्‍य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, भाजपा के बजट से प्रदेश के लोगों को कोई आशा नहीं
कांग्रेस नेता कंवरपाल करोड़ा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा।

पूंडरी (कैथल), संवाद सहयोगी। राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के लोगों को भाजपा की गठबंधन सरकार द्वारा पेश किए जाने वाले बजट से कोई आशा नहीं है। दीपेंद्र सोमवार को कांग्रेस नेता कंवरपाल करोड़ा के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले आठ वर्षों में प्रदेश की भाजपा सरकार ने ऐसा कोई कार्य नहीं किया है, जिसकी सराहना की जा सके। जबकि हुड्डा सरकार के बाद इस सरकार ने प्रदेश पर कर्ज तीन गुणा तक बढ़ाने का काम किया है।

loksabha election banner

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, गठबंधन सरकार में युवाओं को रोजगार के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है और भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा तक पहुंच चुका है। आलम ये है कि आठ पदों के लिए पांच लाख युवाओं के आवेदन आ रहे हैं, इससे बढ़कर बेरोजगारी का उदाहरण क्या ही हो सकता है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों पर उन्होंने कहा कि भाजपा का घमंड चकनाचूर होने जा रहा है। जहां चार राज्यों में उन्होंने जीत का दावा किया तो वहीं उत्तर प्रदेश में भी उन्होंने कांग्रेस को आगे बताया।

उन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुणी करने का दावा करने वाली इस भाजपा सरकार में किसान न केवल बदहाल हो चुका है, बल्कि उसकी स्थिति पहले से भी बदतर हो चुकी है। यूक्रेन मामले पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि बच्चे वहां एमबीबीएस की शिक्षा ले रहे थे, उन्हें देश के निजी और सरकारी कालेजों में एडजस्ट किया जाए ताकि उनका भविष्य खराब न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.