Move to Jagran APP

अंबाला में गुंडागर्दी, सरेराह 11वीं के छात्र को घेरकर चाकुओं से गोद डाला

अंबाला में सनसनीखेज वारदात हुई। पेपर देकर लौट रहे 11वीं के छात्र पर हमला हो गया। सुभाष चौक पर कुछ बदमाशों ने घेर लिया। उस पर तेजधार हथियारों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। दोस्त की बाइक पर बैठक निकला था। बदमाशों ने पीछा कर घेरा और हमला कर दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 09:32 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 09:32 PM (IST)
अंबाला में गुंडागर्दी, सरेराह 11वीं के छात्र को घेरकर चाकुओं से गोद डाला
अंबाला में हमले में घायल लहुलुहान छात्र का इलाज करते डॉक्टर।

अंबाला/नारायणगढ़, जेएनएन। अंबाला में सरेराह गुंडागर्दी हुई। हिंदी का पेपर देकर लौट रहे 11वीं कक्षा के छात्र को सरेराह गुंडों ने घेर लिया। दिनदहाड़े सुभाष चौक पर उसपर तेजधार हथियारों से वार किए। छात्र को लहूलुहान कर बदमाश फरार हो गए। घायल छात्र पीजीआइ चंडीगढ़ में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। तेजधार हथियारों से लैस इन बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में 11वीं के छात्र शिव कुमार हमला किया और आराम से फरार हो गए।

loksabha election banner

शिव कुमार यमुनागर के साढौरा के गांव महमदपुर का रहने वाला है। शिव कुमार नारायाणगढ़ के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है। वह सोमवार को 11वीं कक्षा का हिंदी का पेपर देने नारायणगढ़ आया था। पेपर देकर स्कूल से चलने लगा तो उसने अपने दोस्तों को बताया कि उसे मारने के लिए कुछ लड़के बाहर खड़े हैं। बचने के लिये वह दोस्त की बाइक पर पीछे बैठ कर घर के लिए चला। बाहर शिव कुमार का इंतजार कर रहे हमलावर भी बाइक पर उसका पीछा करने लगे।

चौक पर सरेआम चाकुओं से गोदा

इन बदमाशों ने उसे सुभाष चौक पर घेर लिया। इसके बाद सरेआम चौक पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया। हमला करने के बाद आरोपित फरार हो गए। घायल को तुरंत नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ लाया गया। यहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। गंभीर हालत में उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर डीएसपी अनिल कुमार व थाना प्रभारी नारायणगढ़ गुरमेल सिंह सहित पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने घटना की जानकारी ली। 

नारायणगढ़ सुभाष चौक पर बिखरा खून तथा मौके पर कार्रवाई करती पुलिस।

रठाली गांव का सुनील राणा रखता था रंजिश

घायल छात्र शिव कुमार के भाई अमित कुमार ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया कि उसके चचेरे भाई शिव कुमार ने 11 अप्रैल को बताया था कि उसकी लड़ाई रसोलपुर अड्डे पर सुनील राणा उर्फ मित निवासी रठाली जिला यमुनानगर के साथ हुई थी। सुनील ने उसे जान से मारने की कोशिश की थी। इसी रंजिश के चलते सुनील ने हिमांशु, मनप्रीत सिंह उर्फ काला निवासी बनौंदी, भानु राणा निवासी बड़ागढ़ व अन्य के साथ मिलकर भाई का रास्ता रोका और उस पर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने सुनील राणा उर्फ मीत राणा, हिमांशु, मनप्रीत सिंह उर्फ काला व भानु राणा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

छात्र पर हमले के मामले में दोस्तों के बयान दर्ज करते हुए पुलिसकर्मी। 

पहले भी गुंडागर्दी देख चुका है नारायणगढ़

नारायणगढ़ में पहले भी बदमाशों के हौसले बुलंद रहे हैं। दो बाइक सवार बदमाशों ने बाजार में आने-जाने वाले लोगों पर डंडों व बिंडों से हमला बोलकर दर्जन के करीब घायल किये थे। इस संबंध में छह आरोपितों पर मामला दर्ज किया था। इसी तरह सिविल अस्पताल रोड पर एक कार सवार पर तेजधार हथियारो व बिंडों से कुछ बदमाशो ने हमला बोलकर एक युवक को घायल किया था। इन वारदातों को देखते हुए बाजार के दुकानदारों ने बंद करके हंगामा किया। अब फिर सरेआम शहर में तेजधार हथियारों से लैस हो कर एक छात्र पर हमला बोलकर घायल करने की वारदात सामने आने पर जहां कानून व्यवस्था की पोल खुल रही है। इस से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है।

चार आरोपित किए हैं गिरफ्तार : एसएचओ

एसएचओ नारायणगढ़ थाना गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस ने घायल के भाई अमित की शिकायत पर सुनील राणा उर्फ मित निवासी रठाली, हिमांशु, मनप्रीत सिंह उर्फ काला निवासी बनौंदी, भानु राणा निवासी बड़ागढ़ व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। सुनील राणा उर्फ मित निवासी रठाली,हिमांशु,मनप्रीत उर्फ काला निवासी बनोदी,भानु प्रताप निवासी बडागढ़ को गिरफतार कर लिया है। इन्हे मंगलवार को अदालत में पेश किया जायेगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.