Move to Jagran APP

दर्दनाक: दामाद ने बेटी को नहीं दिलाया मोबाइल, नानी ने नातिन को पटक कर मार डाला

पानीपत में एक महिला ने अपनी नातिन को फर्श पर पटक कर मार डाला। पुलिस ने आरोपित नानी की तलाश शुरू कर दी है जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 06:40 PM (IST)
दर्दनाक: दामाद ने बेटी को नहीं दिलाया मोबाइल, नानी ने नातिन को पटक कर मार डाला
दर्दनाक: दामाद ने बेटी को नहीं दिलाया मोबाइल, नानी ने नातिन को पटक कर मार डाला

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक नानी ने अपनी ही छह माह की नातिन को फर्श पर पटक दिया। इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित महिला की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।  

loksabha election banner

मामला पति और पत्नी के बीच हुए झगड़े को लेकर हुआ। सनौली कस्बे के राणा माजरा गांव में महिला अपनी बेटी के पास आई थी। बेटी को नया फोन दिलाने की बात पर दामाद के साथ विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो महिला बेटी को लेकर अपने घर जाने लगी। दामाद ने पत्नी और बेटी के मायके ले जाने पर एतराज जताया। 

जमीन पर टकराया सिर

गुस्से में सास ने छह माह की नातिन को फर्श पर पटक दिया। जमीन पर सिर टकराने के कारण बच्ची के सिर की हड्डी टूट गई। नातिन के सिर से खून बहता देख आरोपित सास फरार हो गई। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जलसा देखने बेटी के घर पहुंची थी महिला

सहारनपुर उप्र के बाबूपुरा गांव निवासी रूकसाना ने बताया कि बुधवार को वह राणामाजरा गांव स्थित उसके भांजे बिलाल के घर आई थी। बिलाल की सास संजीदा निवासी हरा गांव, मेरठ उप्र उसकी बेटी रजिया और नातिन सुनैया को लेकर बृहस्पतिवार को राणामाजरा गांव में जलसा देखने बेटी आसमीन के घर पहुंची। 

 dispute between husband wife

फोन दिलाने का दबाव डाला

शाम लगभग सात बजे संजीदा ने दामाद बिलाल पर बेटी आसमीन को फोन दिलाने का दबाव डाला। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। फोन दिलाने की मांग पूरी नहीं होने पर सास संजीदा उसकी बड़ी बेटी आसमीन को लेकर घर लौटने लगी। बिलाल ने सख्त लहजे में सास को उसकी पत्नी आसमीन और बड़ी बेटी सुनैया को वहीं छोडऩे की बात कही। 

रास्ते में मासूम ने तोड़ा दम

तैश में आकर संजीदा ने आसमीन की गोद से छह माह की छोटी नातिन अक्षा को उठाकर जमीन पर पटक दिया था। स्वजन लहुलूहान बच्ची अक्षा को उठाकर एक क्लीनिक ले गए। जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत देख बच्ची को सामान्य अस्पताल ले जाने की सलाह दी। लेकिन रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया।

दो माह से बड़ी नातिन सुनैया रह रही है नानके

स्वजनों ने बताया कि दंपती के बीच दहेज प्रताडऩा का भी एक केस चल रहा है। बच्चों के ऊपर इसका बुरा असर ना पड़े, इसलिए दंपती ने तीन साल की बड़ी बेटी सुनैया को लगभग दो माह पहले उसके नानके घर मेरठ छोड़ दिया था। बृहस्पतिवार को सुनैया उसकी नानी संजीदा के साथ मां आसमीन और पिता बिलाल से मिलने के लिए राणामाजरा गांव आई थी।

बिलाल ने की आत्महत्या की कोशिश

विवाद के दौरान बिलाल ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। वह करंट से आत्महत्या की बात करने लगा। इसी बीच उसकी पत्नी ने शोर मचा दिया और आसपास के लोगों ने केबल को तोड़ दिया, जिससे बिजली गुल हो गई।

स्‍वजनों का आरोप, महिला को ले गई थी पुलिस

स्‍वजनों का आरोप है कि पुलिस महिला को अपने साथ ले गई थी। इसके बाद से परिवार वाले भी कहीं चले गए। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला की तलाश की जा रही है।  

आरोपित संजीदा के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल छापेमारी जारी है। जल्द ही आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसआइ दीदार सिंह, सनौली थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.