Move to Jagran APP

बस यात्रियों के खुशखबरी, पानीपत और गुरुग्राम के लिए खास खबर, इस दिन, इतने बजे मिलेगी विशेष बस

पानीपत वासियों के लिए राहत भरी खबर है। रोडवेज विभाग ने शुक्रवार और सोमवार के लिए गुरुग्राम आने-जाने के लिए विशेष बस चलाई है। शुक्रवार को दोपहर साढ़े बारह बजे तो सोमवार को सुबह साढ़े छह बजे बस मिलेगी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 07:10 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 07:10 AM (IST)
पानीपत के रोडवेज बस यात्रियों के लिए खुशखबरी।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत वासियों के लिए अच्‍छी खबर है। स्‍थानीय रोडवेज ने गुरुग्राम के लिए विशेष बस का संचालन शुरू कर दिया है। गुरुग्राम में काम करने वालों को बड़ी राहत मिली है। गुरुग्राम के लिए बस मिलने पर यात्रियों ने कतार में लगकर टिकट खरीदे। इससे रोडवेज विभाग ने भी तय कर लिया है कि गुरुग्राम की बस सेवा आगे चलाई जा सकती है।

loksabha election banner

गुरुग्राम की कंपनियों में काम करने वाले कामगार पिछले काफी समय से स्पेशल बस चलाने की मांग उठा रहे थे। जीएम विकास नरवाल ने बताया कि सोमवार और शुक्रवार को दो स्पेशल बस चलाने का फैसला लिया है। शुक्रवार को दोपहर 12:30 बजे स्पेशल बस गुरुग्राम रवाना होगी। शाम साढ़े 6 बजे पानीपत के लिए वापस चलेगी। सोमवार सुबह साढ़े 6 बजे गुरुग्राम के लिए स्पेशल बस चलेगी। दोपहर साढ़े 12 बजे वहां से वापस पानीपत के लिए चलेगी। इसके अलावा सिरसा रूट के लिए भी सुबह 4:50 बजे एक बस चलाई गई।

परेशानी से बचे तो हुआ बेहतर महसूस

लुधियाना के मंजीत ने बताया कि वो पानीपत किसी काम से आया था। शुक्रवार को गुरूग्राम जाने के लिए पानीपत बस स्टैंड पहुंचा तो यात्रियों की कतार लगी दिखी। आज ही स्पेशल बस सेवा शुरू होने का पता चला तो काफी राहत महसूस की। इससे गुरूग्राम स्थित कंपनी पहुंचने में आसानी होने की बात कही।

ग्रामीण एरिया में बस चलाने की मांग

आट्टा, जौरासी खास और खोजकीपुर के लिए लगभग 40 छात्र शुक्रवार को आट्टा, जौरासी खास और खोजकीपुर रूट पर बस चलाने की मांग को लेकर जीएम कार्यालय पहुंचे। लेकिन जीएम के किसी मीटिंग में व्यस्त होने पता चला तो निराश होकर वापस लौट गए। उन्होंने दोपहर 1:30 बजे कालेज की छुट्टी के समय इस रूट पर बस चलाए जाने की मांग उठाई। जीएम विकास नरवाल का कहना है कि पहले दिन गुरूग्राम रूट की बस का संचालन उम्मीद से बेहतर रहा। विद्यार्थियों के आने बारे फिलहाल मुझे जानकारी नहीं है। अगर विद्यार्थियों की कोई मांग है, तो संपर्क करें। यात्रियों की संख्या के मुताबिक उनकी मांग जरूर पूरी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.