Move to Jagran APP

प्रेमी जोड़े ने 20 दिन पहले मंदिर में की थी शादी, कोर्ट में सुरक्षा लेने पहुंचे तो प्रेमिका का हुआ अपहरण

हरियाणा के करनाल में एक युवती का अपहरण कर लिया गया है। करनाल कोर्ट परिसर के वकील चैंबर से एक युवती को करीब 15 लोगों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। पूरा मामला सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 01:15 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 04:53 PM (IST)
करनाल के कोर्ट परिसर से युवती का अपहरण।

करनाल, जागरण संवाददाता। कोर्ट परिसर में वीरवार को उस समय सनसनी फैल गई जब वकीलों के चैंबर के समीप से एक युवती का कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। युवती के साथ आए पति ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया। मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया और उसने स्पष्ट किया कि उसी ने अपने स्वजनों को बुलाया था और अपनी मर्जी से ही उनके साथ गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक पूछताछ में यह भी पता चला है कि युवक व युवती नीलोखेड़ी क्षेत्र के अलग-अलग गांव से है और इनके बीच इंस्टाग्राम के जरिए पहचान हुई थी। इसके बाद शादी का फैसला लिया और छह अगस्त को करनाल में ही एक मंदिर में शादी कर ली। इसी के चलते ये दोनों अपनी सुरक्षा के लिए कोर्ट पहुंचे थे। ये अभी वकीलों के चैंबर के समीप ही गए थे कि अचानक यह घटनाक्रम हो गया। युवती को लेकर जाते हुए कुछ लोग वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए तो वहीं वकीलों ने भी दावा किया कि युवती का अपहरण किया गया है। उन्होंने चैंबर परिसर में सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिसकर्मी तैनात किए जाने की भी मांग उठाई थी।

कुछ समय बाद ही पुलिस ने बरामद की युवती

कोर्ट परिसर से युवती का अपहरण कर लिए जाने की सूचना मिली तो पुलिस में भी हड़कंप मच गया। युवती के साथ कोर्ट परिसर पहुंचा युवक सिविल लाइन थाने में पहुंच गया और अपनी पत्नी के अपहरण की शिकायत दी। वहीं पुलिस भी तत्काल हरकत में आ गई और कुछ समय बाद ही युवती को भी बरामद कर लिया गया। पुलिस उसे व उसके स्वजनों को भी लेकर थाने पहुंची। पुलिस उस समय हैरान रह गई जब युवती ने कहा कि वह अपनी मर्जी से ही युवक के साथ वहां गई थी और उसने ही अपने स्वजनों को बुलाया था, जिसके बाद उनके साथ गई थी। युवती ने अपहरण से इंकार कर दिया।

हर पहलू से की जा रही मामले की जांच : रोशन लाल

सिविल लाइन थाना एसएचओ रोशन लाल का कहना है कि युवक ने शिकायत दी है कि उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया गया, जिसके बाद युवती के पिता सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पूछताछ की तो पता चला कि दोनों ने छह अगस्त को मंदिर में शादी कर ली थी और आज वे कोर्ट से सुरक्षा की मांग को लेकर वहां पहुंचे थे। बरामद किए जाने के बाद युवती ने कहा है कि वह अपनी मर्जी से स्वजनों के साथ गई थी। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.