Move to Jagran APP

प्रेमी का हाथ पकड़ ट्रेन के आगे कूद गई युवती, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

करनाल में मृतक युवक की शादी चार साल पहले हुई थी और पत्‍नी की भतीजी के साथ ही प्रेम प्रसंग हो गया। युवती की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। अब दोनों ने आत्‍महत्‍या कर ली।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 01:10 PM (IST)
प्रेमी का हाथ पकड़ ट्रेन के आगे कूद गई युवती, दो महीने पहले ही हुई थी शादी
प्रेमी का हाथ पकड़ ट्रेन के आगे कूद गई युवती, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

करनाल/पानीपत, जेएनएन। करनाल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां मालगाड़ी के आगे कूदकर एक प्रेमी जोड़े ने जान दे दी। मृतकों में युवक उक्त युवती का रिश्तेदार है, जिसके साथ उसने आत्महत्या की। युवक की पहचान जिले के घरौंडा क्षेत्र की एक कॉलोनी के व्यक्ति के रूप में हुई है जबकि युवती निकटवर्ती गांव की रहने वाली है। घटनाक्रम बीती रात करीब 2:00 बजे का बताया जा रहा है। युवती की शादी 2 माह पहले हुई थी। वहीं युवक भी शादीशुदा था, चार साल पहले उसकी शादी हुई थी। युवक की पत्‍नी गर्भवती भी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस ने तमाम पहलुओं से जांच शुरू कर दी है। दोनों ही पक्षों ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं करवाने से इनकार किया है।

loksabha election banner

पुलिस जानकारी के अनुसार युवक का पत्‍नी की भतीजी के साथ ही प्रेम प्रसंग हो गया था। यह प्रेम प्रसंग चल रहा था, मगर अब युवती की दाे महीने पहले ही शादी हुई थी। युवक 28 अप्रैल से ही लापता था। रविवार को जीआरपी पुलिस को मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या करने वाले युवक-युवती के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस ने घरौंडा में ट्रैक पर जाकर देखा तो दोनों के शव पड़े हुए थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्‍जे में लिया था।

बताया जा रहा है कि घरौंडा की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक का समीप के एक गांव में रहने वाली अपनी ही पत्‍नी की भतीजी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसका वहां आना-जाना भी रहा है। करीब दो माह पहले युवती की शादी हो गई थी, जिसे लेकर वह तनाव में था। बीती 28 अप्रैल को वह रहस्यमयी परिस्थितियों में घर से लापता हो गया था। युवक के कोई संतान नहीं थी। उसकी पत्नी फिलहाल गर्भवती बताई जा रही है।

मालूम चला है कि हाल में 19 वर्षीय युवती भी अपने घर से गायब हो गई, जिसके बाद स्वजन उसकी तलाश कर ही रहे थे कि घरौंडा रेलवे स्टेशन से करीब एक किलोमीटर आगे दिल्ली की दिशा में ट्रैक पर युवती व उक्त युवक के शव मिलने की खबर पहुंची। घरौंडा स्टेशन मास्टर से मिली सूचना के आधार पर स्वजन तुंरंत मौके पर पहुंचे और युवती की शिनाख्त की। पास ही युवक का शव भी मिल गया। दोनों शव में कुछ ही कदमों की दूरी थी। इसी बीच स्टेशन स्टाफ से सूचना पाकर जीआरपी भी मौके पर पहुंची।

प्रथम दृष्टया जांच में पता चला कि दोनों ने रात में किसी समय मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दी। पहले युवती का शव मिला और उसके कुछ ही आगे युवक का शव भी ट्रैक पर पड़ा था। इसके बाद दोनों शव कब्जे में लेकर करनाल स्थित कल्पना चावल मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए। वहीं, जीआरपी थाने में दोनों पक्षों से पूरे मामले को लेकर पूछताछ की गई। जीआरपी थाना प्रभारी ताराचंद ने बताया कि दोनों पक्षों ने पूरे घटनाक्रम को लेकर फिलहाल किसी भी प्रकार की कार्रवाई से स्पष्ट इंकार कर दिया, जिसके चलते पोस्टमार्टम के बाद उन्हें शव सौंप दिए गए। वहीं, मामले को लेकर क्षेत्र में तमाम किस्म की चर्चाएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.