Move to Jagran APP

करनाल में प्रेम प्रसंग में युवती पक्ष ने दी पुलिस को शिकायत, अगले दिन युवक की हत्‍या

करनाल में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत हो गई है। उसके हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं युवक का एक गांव की युवती से प्रेम प्रसंग था। इस संबंध में एक दिन पहले ही पुलिस में युवती पक्ष ने शिकायत दी थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 10 Dec 2020 12:08 PM (IST)
करनाल में प्रेम प्रसंग में युवती पक्ष ने दी पुलिस को शिकायत, अगले दिन युवक की हत्‍या
संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिलने से सनसनी फैली।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। घरौंडा में नेशनल हाईवे पर एक युवक गंभीर हालत में पड़ा मिला, जिसने अस्पताल जाते ही दम तोड़ दिया। युवक की पहचान गांव उचानी वासी करीब 22 वर्षीय संदीप के रूप में हुई है। स्वजनों ने एक युवती के स्वजनों पर उसकी हत्या के आरोप लगाए है। युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है, जहां स्वजन आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि संदीप का एक गांव वासी युवती से काफी समय पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह युवती से शादी करने पर अड़ा हुआ था, लेकिन युवती के स्वजन इससे नाराज थे। इसी के चलते संदीप व उसके स्वजनों के खिलाफ उन्होंने कईं दिन पहले महिला थाना में शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी थी। बुधवार को ही उन्हें पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया।

स्वजनों का आरोप है कि थाने से युवती पक्ष के लोग संदीप को कोर्ट में शादी के जिे लिए औपचारिकता पूरी करने के बहाने अपने साथ ले गए थे, जिसके बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे तक उन्हें संदीप का कोई पता नहीं चला। वे थाने में ही इंतजार कर रहे थे कि अचानक सूचना आई कि उसका घरौंडा के पास एक्सिडेंट हो गया है। पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उसने दम तोड़ दिया। स्वजनों ने आरोप लगाए कि उसकी हत्या का एक्सिटेंड दिखाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने मोर्चरी हाउस पर रोष जताया तो वहीं संदीप की बुजुर्ग मां लाभो देवी यहा बेटे की मौत के सदमें में कई बाहर बेहोश होकर गिरी, जिसे स्वजनों ने संभाला।

युवती के स्वजनों ने ही की हत्या : लाभो देवी

संदीप की मां लाभो देवी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका बेटा युवती से शादी करना चाहता था। उसने उसे मोबाइल भी दे दिया, जिसको लेकर युवती के स्वजन ज्यादा भड़क गए और उन्होंने उनकी शिकायत पुलिस को दे दी। इसी मामले के चलते ही युवती के स्वजनों ने उसकी हत्या की है।  वहीं स्वजन तिलक राज, प्रदीप सहित अन्य का कहना है कि जब तक पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती तो वे शव नहीं लेकर जाएंगे।

हलवाई का काम करता था संदीप

शामू ने बताया कि उसका छोटा भाई संदीप अविवाहित था और हलवाई का काम करता था। वे भी उक्त युवती के साथ उसकी शादी करने को तैयार थे, लेकिन युवती के स्वजन नहीं मान रहे थे।

पुलिस कर रही समझाने का प्रयास

मोर्चरी हाउस पर घरौंडा एसएचओ कंवर सिंह भी पहुंचे, जहां स्वजनों को समझाने के लिए प्रयास किया और कहा कि मामले की गहनता से जांच कर अवश्य ही कार्रवाई की जाएगी, लेकिन स्वजन पहले कार्रवाई पर अड़े हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.