Move to Jagran APP

Panipat Crime News : दिल्ली के गैंगस्टरों ने बदले ठिकाने, पानीपत में कर रहे वारदात

Panipat Crime News दिल्‍ली पुलिस की सख्‍ती की वजह से अब गैंगेस्‍टरों के लिए पानीपत नया ठिकाना बनता जा रहा है। लगातार वारदात में दिल्‍ली के बदमाशों का हाथ सामने आ रहा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 08:20 AM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 01:57 PM (IST)
Panipat Crime News : दिल्ली के गैंगस्टरों ने बदले ठिकाने, पानीपत में कर रहे वारदात
Panipat Crime News : दिल्ली के गैंगस्टरों ने बदले ठिकाने, पानीपत में कर रहे वारदात

पानीपत, [विजय गाहल्याण]। Panipat Crime News दिल्ली पुलिस के निशाने पर गैंगस्टर हैं। इसी सख्ती की वजह से इन  कुख्यात अपराधियों ने दिल्ली से ठिकाने बदल लिए हैं। पानीपत में हत्या, डकैती व रंगदारी वसूलने में जुटे हैं। दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के खिलाफ बराना गांव के एक युवक की हत्या का केस दर्ज है। इसी फेहरिस्त में दिल्ली, सोनीपत व आसपास के इलाकों में संगीन आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले और फरीदाबाद कोर्ट से पेशी के दौरान भागे सोनीपत के जठेड़ी गांव के काला जठेडिया भी शामिल हो गया है।

loksabha election banner

 काला ने गढ़ सरनाई के कामगार विकास से नीरज बवाना गैंग का बताकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। इससे पुलिस की नींद उड़ गई है। पुलिस यह कहकर पीडि़त को दिलासा दे रही है कि काला ऐसा दुस्साहस नहीं कर सकता। उसकी तो फरीदाबाद पुलिस को तलाश है। फिर भी पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से ले रही है। 

गैंगस्टर महेश ने समालखा को बना लिया था ठिकाना 

दिल्ली के टॉप टेन बदमाशों की सूची में शुमार रहे दो लाख के इनामी बदमाश प्रहलादपुर के महेश उर्फ ठेकेदार ने समालखा में ठिकाना बना लिया था। यहीं से गैंग का चला रहा था। 12 फरवरी 2019 की रात को दिल्ली की स्पेशल टीम ने समालखा में छापा मारा। तभी महेश ठेकेदार संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत हो गई। 

गोगी और फज्जा ने कर दिया था हरियाणवी गायिका का कत्ल

दिल्ली के इनामी बदमाश जितेंद्र उर्फ गोगी ने भी पानीपत में शरण ली थी। दिल्ली के गैंगस्टर दिनेश कराला के इशारा पर गोगी ने शूटर कुलदीप उर्फ फज्जा के साथ मिलकर 17 अक्टूबर, 2017 को हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की चमराड़ा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब ये दोनों बदमाश दिल्ली की तिहाड़ जेल में  हैं। इनको सीआइए-टू प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। 

रवि उर्फ कैरा ने की थी लूट

दिल्ली के गैंगस्टर रवि उर्फ कैरा ने भी पानीपत में वारदातों को अंजाम दिया। 11 जून 2019 को रवि ने अपने तीन गुर्गों के साथ मिलकर खन्ना रोड मोड़ पर स्थित मयूर मिष्ठान भंडार में गोलियां बरसाकर 32 हजार रुपये लूट लिए थे। कैरा ने तीन दिन तक इसराना क्षेत्र में फरारी काटी। कैरा ने पांच लोगों की हत्या करनी थी। इससे पहले पुलिस ने रवि और उसके साथ दिल्ली के दरियापुर के अभिषेक उर्फ कल्लू को काबू कर लिया।

कथित गैंगस्टर काला जठेडिया द्वारा कामगार विकास से दस लाख रुपये की रंगदारी मामले की जांच सीआइए-वन और सेक्टर 13-17 थाना पुलिस कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि ऐसा फरार काला ने किया है या फिर कामगार के ही किसी जानकार ने शरारत की है। 

 सतीश कुमार वत्स, डीएसपी मुख्यालय।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.