Move to Jagran APP

गैंगस्टर की कार में थी पिस्तौल, पकड़ा न जाए इसलिए टक्कर मारकर एसपीओ को मार डाला

तीन जून की आठ मरला चौक में कार सवार ने एसपीओ जोगिंद्र को टक्‍कर मारकर मार डाला था। कार में गैंगस्टर कालखा गांव के सावन के साथ उसी के गांव का सागर भी था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 07:20 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 07:20 AM (IST)
गैंगस्टर की कार में थी पिस्तौल, पकड़ा न जाए इसलिए टक्कर मारकर एसपीओ को मार डाला
गैंगस्टर की कार में थी पिस्तौल, पकड़ा न जाए इसलिए टक्कर मारकर एसपीओ को मार डाला

पानीपत, जेएनएन। एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) सौंधापुर के जोगिंद्र सहरावत की कार से टक्कर मारकर हत्या करने के आरोपित गैंगस्टर कालखा के सावन ने खुलासा किया कि उसकी गाड़ी में अवैध पिस्तौल थी। कहीं कार पकड़ी गई तो पुलिस पिस्तौल बरामद कर उसे काबू कर लेगी। इसी वजह से उसने कार में बैठे कालखा गांव के सागर के कहने पर एसपीओ को टक्कर मारी और फरार हो गया। सागर ने ही सावन को फरार होने में मदद की है। पुलिस अभी तक सागर का अन्य आपराधिक रिकार्ड नहीं होना बता रही है। सीआइए-टू आरोपित सागर की तलाश कर रही है। आरोपित सावन चार दिन की पुलिस रिमांड पर है।

prime article banner

तीन जून को सुबह 9:30 बजे ट्रैफिक जोन-2 के एसपीओ जोगिंद्र सहरावत की होमगार्ड के जवान सुरेंद्र के साथ आठ मरला चौक पर ड्यूूटी थी। इसी दौरान जाटल रोड देसवाल चौक की तरफ से तेज रफ्तार से कार ने एसपीओ जोगिंद्र को टक्कर मारी। वह कार के बोनट पर गिरा और शीशे पर मुक्का मारकर चालक को रोकने को बोलता रहा। चालक गाड़ी को लेकर रविंद्रा अस्पताल की तरफ भाग गया। बाइक सवार को टक्कर मारी। जोगिंद्र 100 मीटर दूर तक कार के बोनट पर लटके रहे। फिर खंभे से गाड़ी टकराई और रवींद्रा अस्पताल के पास खड़े ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इससे रिक्शा चालक दिलखुश घायल हो गया। उसकी टांग कट गई। टक्कर लगते ही एसपीओ बोनट से छिटक कर सड़क पर सिर के बल गिर गए। आठ जून की शाम को एक निजी अस्पताल में घायल जोगिंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को भालसी के पास वर्कशाप से बरामद कर लिया था। 

सावन आरटीए से भी कर चुका है झगड़ा, पुलिस को दे गया था गच्चा

पुलिस के अनुसार कालखा गांव का सावन आरटीए से भी झगड़ा कर चुका है। एसपीओ जोगिंद्र सहरावत को कार से टक्कर मारने के बाद सावन कार लेकर शहर में इधर-इधर घूमता रहा। उसके मोबाइल की लोकेश राजनगर की मिली थी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपितों वहां से फरार हो गया। वह भालसी के पास वर्कशाप में क्षतिग्रस्त कार यह कहकर ठीक होने के लिए खड़ी कर गया कि ऑटो से टक्कर हो गई है। ऑटो चालक को नुकसान की भरपाई कर चुका है।

मंगलवार को गिरफ्तार हुआ था हत्यारोपित सावन

हत्यारोपित कालखा गांव के बदमाश सावन को मंगलवार रात को सीआइए-टू व थ्री टीम ने अनाज मंडी के कट के पास पैन फूड फैक्ट्री के पास से आठ दिन बाद गिरफ्तार किया। आरोपित दिल्ली भागने की फिराक में था। आरोपित सावन पर लूट, डकैती व चोरी के आठ मामले दर्ज है। गाड़ी में सावन के साथ एक युवक और था, जिसकी तलाश की जा रही है। 

पीडि़त एसपीओ जोगिंद्र सहरावत के परिवार को सरकार की ओर से दस लाख और 15 लाख रुपये बैंक द्वारा आर्थिक मदद दी जाएगी। इसके अलावा उनके बेटे को पुलिस महकमे में नौकरी दिलाने का प्रयास किया जाएगा। 

सतीश कुमार वत्स , डीएसपी मुख्यालय

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.