Move to Jagran APP

इंटरनेट के जरिए महिला से दोस्ती करनी पड़ी भारी, पति ने युवकों के साथ घर पहुंच कर की तोडफ़ोड़, स्वजनों से मारपीट

गांव उचाना की घटना पुलिस कर रही जांच। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपित ने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट की। इसके बाद फिर उसकी तलाश में दर्जन भर युवकों के साथ पहुंचा। घर में तोडफ़ोड़ की। आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 01:38 PM (IST)
इंटरनेट के जरिए महिला से दोस्ती करनी पड़ी भारी, पति ने युवकों के साथ घर पहुंच कर की तोडफ़ोड़, स्वजनों से मारपीट
युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की शुरू।

जेएनएन, करनाल : एक युवक को इंटरनेट के जरिए महिला से दोस्ती करना उस समय भारी पड़ गया जब महिला के पति ने दर्जन भर युवकों के साथ घर पहुंच कर तोडफ़ोड़ की। युवक के स्वजनों से मारपीट भी की। शुक्रवार रात को हुई इस घटना से पूरे मुहल्ले में दहशत फैल गई। युवक की शिकायत पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

उचाना गांव का दिव्यांग संदीप एक म्यूजिकल एप पर जुड़ा हुआ है। जहां वह अपने गीत अपलोड करता रहता है। एप से जुड़े होने से उसकी दोस्ती चंडीगढ़ की एक महिला से हो गई, जो मूल रूप से लाडवा की रहने वाली है। महिला ने उसे बताया था कि पति उसे प्रताडि़त करता है, जिसके चलते वह परेशान हो चुकी है। महिला की परेशानी देख उसने कुछ आर्थिक सहायता भी दे दी। उसके पति को इस बात का चल गया। पत्नी पर दबाव बना कर उस युवक का मोबाइल नंबर लिया। घर का पता ढूंढ़ते हुए शुक्रवार को पत्नी के साथ उसके घर पहुंचा। यहां उसके माता-पिता मिले।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट की। इसके बाद फिर उसकी तलाश में दर्जन भर युवकों के साथ पहुंचा। घर में तोडफ़ोड़ की। आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के समय वह किसी काम के चलते घर पर नहीं था।

मारपीट मामले की जांच की शुरू

संदीप ने बताया कि उसके स्वजन पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करते रहे, लेकिन किसी ने नहीं उठाया। यहां तक कि पुलिस अगले दिन दोपहर तक भी नहीं पहुंची तो उसके स्वजनों ने आरोपित के खिलाफ थाने पहुंच कर पुलिस को शिकायत दी। वहीं सदर एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि फिलहाल तमाम पहलुओं से पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.