Move to Jagran APP

बीयर पार्टी के बाद दोस्त की हत्या कर शव नहर में फेंका

हड़ताड़ी गांव के पास नहर पर तीन दोस्तों ने सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक के बेटे के साथ बीयर पी और फिर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। नहर किनारे खून के निशान मिले हैं। वहीं आरोपितों को कहना है कि उनका दोस्त फोन से बात कर रहा था और नहर में गिर गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 07:39 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 07:39 AM (IST)
बीयर पार्टी के बाद दोस्त की हत्या कर शव नहर में फेंका
बीयर पार्टी के बाद दोस्त की हत्या कर शव नहर में फेंका

जागरण संवाददाता, पानीपत, इसराना : हड़ताड़ी गांव के पास नहर पर तीन दोस्तों ने सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक के बेटे के साथ बीयर पी और फिर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। नहर किनारे खून के निशान मिले हैं। वहीं आरोपितों को कहना है कि उनका दोस्त फोन से बात कर रहा था और नहर में गिर गया। उन्होंने दोस्त को पानी से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। पुलिस ने आरोपित वकील सहित तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

भारत नगर बबैल रोड के सतबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका संजय चौक के पास कमल सिनेमा कांप्लेक्स में ओसीएन सिक्योरिटी के नाम से कार्यालय है। बड़ा बेटा जितेंद्र तंवर (32) उनका कार्यालय में हाथ बंटाता था। उसकी चांदनी बाग थाना क्षेत्र के एडवोकेट रिकू अहलावत, कोरियर का काम करने वाले पूठर गांव के शमशेर सिंह और प्रदीप से काफी समय से दोस्ती थी। 24 अप्रैल को दोपहर करीब एक बजे जितेंद्र ने तीनों दोस्तों के साथ कार्यालय की छत पर बीयर पी। इसके बाद वे तीनों करीब 3:30 बजे जितेंद्र को साथ लेकर बाहर चले गए।

शिकायत के अनुसार जितेंद्र ने शाम 5:07 बजे काल कर बताया कि वह गोहाना मोड़ पर है। इसके दस मिनट बाद छोटे बेटे राहुल ने फोन कर बताया कि रिकू ने काल की है कि जितेंद्र रोहतक बाईपास हड़ताड़ी के सामने नहर में गिर गया है। राहुल आठ मिनट में मौके पर पहुंचा तो तीनों युवक नहर के पुल पर खड़े थे। थोड़ी देर बाद वह भी नहर पर पहुंचा तो तीनों ने कहा कि जितेंद्र फोन पर बात करते हुए नहर में गिर गया है। हालांकि बाद में मोबाइल फोन जितेंद्र के पहने कपड़ों की जेब से मिला है।

तीनों ने घटनास्थल की अलग-अलग जगह बताई। इससे उन्हें युवकों पर शक हुआ। 25 अप्रैल की सुबह वह और स्वजन नहर पर गए तो प्रदीप द्वारा बताई गई जगह पर खून के धब्बे दिखाई दिए। इससे उनका शक गहरा गया कि तीनों युवकों ने जितेंद्र की हत्या की है। खून के धब्बों के सैंपल इसराना थाना पुलिस ने लिए।

इसराना थाने के एसआइ राजबीर सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बिसरा रिपोर्ट व आरोपितों के खून के सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। बसंतपुर गांव के पास मिला शव, आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

बुधवार को रोहतक के थाना सदर क्षेत्र के बसंतपुर गांव के पास नहर में जितेंद्र का शव मिला। पुलिस को जेब से दो मोबाइल फोन व आधार कार्ड मिला। पुलिस ने आधार कार्ड से मृतक की शिनाख्त की और स्वजनों को काल कर बुलाया। स्वजनों ने शव की पहचान की। पीजीआइ रोहतक में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। बिसरा और तीनों आरोपितों के खून के सैंपल जांच के लिए मधुबन लैब भेजे जाएंगे। तीन बेटियां हैं जितेंद्र की

जितेंद्र मूल रूप से बराना गांव का रहने वाला था। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। जितेंद्र की तीन बेटियां हैं। जितेंद्र की मौत से भारत नगर में मातम छाया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.