Move to Jagran APP

पानीपत शहर के माडल टाउन में दोस्त ने मारी गोली

राजन व पिटू ने कॉल कर कहा कि 50 हजार दे दीजिये जबकि रुपये उनसे लेने थे। उसने मना किया तो गाली-गलौज करने लगे। धमकी दी कि मां का दूध पीया है तो माडल टाउन में लाल टंकी गोल मार्केट के पास आ जाओ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 06:14 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 06:14 AM (IST)
पानीपत शहर के माडल टाउन में दोस्त ने मारी गोली
पानीपत शहर के माडल टाउन में दोस्त ने मारी गोली

जागरण संवाददाता, पानीपत : 50 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर दो दोस्तों में ठन गई। दोनों की पहले मोबाइल फोन पर बात हुई और फिर चैलेंज देकर माडल टाउन में लाल टंकी के पास रावल बेकर के सामने पहुंचे। एक युवक ने तीन गोली चलाई। एक गोली छाती के पास दाहिनी तरफ लगी और फेफड़े को फाड़कर अंदर ही धंस गई। घायल के दोस्त ने आरोपित को पकड़ लिया, इसलिए दो फायर मिस हो गए। सीआइए की चार और थाने की एक टीम आरोपितों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही हैं। वारदात मंगलवार शाम करीब 3:55 बजे की है।

loksabha election banner

खेती करने वाले काबड़ी गांव के अरुण रावल (25) ने बताया कि उसकी नंगला पार गांव के राजन से दोस्ती है। राजन व पिटू ने कॉल कर कहा कि 50 हजार दे दीजिये, जबकि रुपये उनसे लेने थे। उसने मना किया तो गाली-गलौज करने लगे। धमकी दी कि मां का दूध पीया है तो माडल टाउन में लाल टंकी गोल मार्केट के पास आ जाओ। वह दोस्त सिघपुरा के जोनी और सिठाना के प्रमोद उर्फ मोनू के साथ वहां पहुंचा और कॉल की। राजन ने कहा कि रावल बेकरी के पास आ जाओ। वहां गया तो राजन, पिटू, गौरी, भूरा और संदीप स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी कर शराब पी रहे थे।

राजन उसे देखते ही गाली-गलौज करने लगा। उसके साथ खड़े अन्य युवकों ने गाड़ी की डिग्गी से डंडे निकाले और उस पर हमला कर दिया। इसी दौरान राजन ने पिस्तौल से गोली चलाई तो अरुण की छाती के पास लगी। राजन दूसरी गोली चला रहा था, तथा अरुण के दोस्त मोनू ने उसे पकड़ लिया। इससे निशाना चूक गया। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की तरफ भाग गए। घायल अरुण को दोनों दोस्तों ने एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से रेफर कर दिया। बाद में स्वजनों ने घायल को शहर के अन्य निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

राहगीर ने 100 नंबर पर कॉल कर वारदात की सूचना दी। डीएसपी संदीप कुमार, माडल टाउन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार और माडल टाउन चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। गोली के दो खोल और चार डंडे बरामद किए गए। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित राजन व उसके चार साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित राजन पर मारपीट व स्नेचिग के कई मामले दर्ज हैं। यकीन नहीं था राजन गोली मार देगा, नहीं पकड़ता तो अरुण मारा जाता

सिठाना गांव के प्रमोद उर्फ मोनू ने बताया कि उसकी रिफाइनरी के पास पास तिरपाल की दुकान है। दोस्त सिघपुरा के जोनी का अटल सेवा केंद्र हैं। काबड़ी के अरुण और राजन में भी अच्छी दोस्ती थी। दोनों अक्सर जाटल रोड चौधरी अस्पताल के पास कार्यालय में भी उठते-बैठते थे। जोनी ने फोन कर बताया कि अरुण को राजन के साथ रुपये को हिसाब-किताब करना है। कार लेकर आ जाओ। वह दोनों के साथ माडल टाउन में पहुंचा। वहां राजन ने अरुण को गोली मार दी। उसने राजन को पकड़ लिया। इस वजह से दो फायर मिस हो गए। राजन ने उसकी तरफ भी पिस्तौल की थी, लेकिन गोली नहीं चला पाया। अरुण का बड़ा भाई नीरज और पिता जनेश्वर खेती करते हैं। गोली चलने से पेड़ के पीछे छिप गई

वारदात स्थल से 10 मीटर दूर बैठकर गमले बेच रही मधु ने बताया कि दो पक्षों में डंडे चले और फिर गोली चली। इससे वह डरकर पेड़ के पीछे छिप गई। राहगीर भी इधर-उधर भागने लगे। कई दुकानदारों ने दुकानें भी बंद कर दी। प्रत्यक्षदर्शी टेलर मिसरी लाल ने बताया कि गोली चलने पर घबरा गया और मेज के नीचे छिप गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.