Move to Jagran APP

बरोदा उपचुनाव: भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए जुलाना के पूर्व विधायक ने थामी प्रचार की कमान, 29 सरपंच सहित रवाना

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व विधायक परमेंद्र ढुल ने बरोदा उपचुनाव के लिए 29 सरपंचों को एकजुट किया है। अब उप चुनाव के प्रचार प्रसार की भी कमान संभाल ली है। प्रचार के लिए बरोदा रवाना हो गए हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 03:10 PM (IST)
बरोदा उपचुनाव: भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए जुलाना के पूर्व विधायक ने थामी प्रचार की कमान, 29 सरपंच सहित रवाना
बरोदा उप चुनाव के प्रचार के लिए रवाना होने से पहले पूर्व विधायक परमेंद्र ढुल और सरपंच।

पानीपत/जींद, जेएनएन। भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने वाले दो बार के पूर्व विधायक परमेंद्र ढुल अब बरोदा हलके में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे। सोमवार सुबह 11 बजे जुलाना हलके के लगभग 29 गांवों के सरपंच परमेंद्र ढुल के आवास पर इकट्ठा हुए और बरोदा के लिए रवाना हुआ। जुलाना हलका बरोदा के साथ सटा हुआ है। बरोदा के कई गांवों का जुलाना हलके के गांवों में भाईचारा व रिश्तेदारियां भी हैं। अब देखना है कि परमेंद्र ढुल इन गांवों में कितना असर डाल पाते हैं।

loksabha election banner

परमेंद्र ढुल को कांग्रेस में शामिल करवाने के लिए शनिवार रात को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जींद में ढुल के आवास पर पहुंचे थे। यहां करीब एक घंटे तक दोनों नेताओं के बीच मंथन हुआ था। ढुल ने हुड्डा को आश्वासन दिया था कि बरोदा में अपनी पूरी टीम के साथ चुनाव प्रचार करेंगे।

सोमवार सुबह गांव पिंडारा के सरपंच रामफल, सीसर के विकास बूरा, तलौडा के मदनलाल, रूपगढ़ के संदीप अहलावत, दिल्लूवाला के नरवीर नहरा, जीतगढ़ के पूर्व सरपंच सुरेंद्र शर्मा, दरियावाला के लीलाराम, जीतगढ़ के सरपंच संजय शर्मा, कैरखेड़ी के राजेंद्र रेढू, जलालपुर कलां के बलवान, रामगढ़ के रामफल सिंह, सिंहमार खाप के युवा प्रधान सचिन बडाला, झांझ खुर्द के सरपंच सत्यवान, जाजवान से सरपंच प्रतिनिधि राजेश मोर, हैबतपुर के सरपंच प्रदीप, ईक्कस के हरपाल, संगतपुरा के सरपंच कुलदीप, अहिरका से राजीव गिल, जुलानी के सरपंच संदीप, श्रीराग खेड़ा के सरपंच बिजेंद्र कुमार, कंडेला के सरपंच अजमेर, बरसोला के सरपंच जोगेंद्र सिंह, झांझ कलां के सरपंच सतीश, झांझ खुर्द से नंबरदार व सरपंच, ईंटल कलां के सरपंच जयवीर, खोखरी के सरपंच रामराजजी, खुंगा के सरपंच सज्जन सिंह, दालमवाला के सरपंच जगदीश, अखिल भारतीय किसान सभा के प्रधान आजाद सिंह ने परमेंद्र ढुल के आवास पर पहुंचकर बरोदा में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार का फैसला लिया। इन सरपंचों ने कहा कि वे पूरे तन-मन-धन से बरोदा में कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.