Move to Jagran APP

हरियाणा के पूर्व सीएम चौटाला ने कहा, किसान हितैषी नहीं है भाजपा सरकार

हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला इनेलो कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कैथल पहुंचे। यहां पर चौटाला भावुक हो गए। उन्‍होंने कहा कि जिन्‍हें नौकरी पर रखा उनकी तरक्‍की हो गई और सीएम को जेल मिल गई। कहा कांग्रेस ने षड़यंत के तहत जेल भेजा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 04:12 PM (IST)
हरियाणा के पूर्व सीएम चौटाला ने कहा, किसान हितैषी नहीं है भाजपा सरकार
पूर्व सीएम ओपी चौटाला कैथल में कार्यकर्ता सम्‍मेलन में पहुंचे।

कैथल, जागरण संवादाता। पूर्व मुख्यमंत्री इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने शुक्रवार को अंबाला रोड स्थित आरकेएम फार्म में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बता दें कि चौटाला जेल से रिहा होने के बाद पहली बार कैथल में पहुंचे। जिसके बाद वह कार्यकर्ताओं से मिलकर भावुक हो गए।

loksabha election banner

चौटाला ने कहा कि जिन्हें नौकरी पर रखा, उनकी तरक्की हो गई। जबकि उस समय के सीएम को जेल मिली। उन्होंने कहा कि घर-घर जाकर मिलने वाले चौटाला को कांग्रेस ने एक साजिश के तहत जेल में भेजा। अब उनकी सजा पूरी हो चुकी है, वह फिर से पार्टी संगठन को दोबारा खड़ा करने का कार्य करेंगे। उन्होंने गठबंधन सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज उन लोगों को हाथ में सत्ता आ गई है, जिन लोगों को हमेशा जनता को परेशान करना आता है। इस जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार में लोगों के हितों से कुठारघात हो रहा है।

बैठक में चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि इनेलो का कार्यकर्ता ने हमेशा ही पार्टी संगठन को मजबूती देने का कार्य किया है। अब भी कार्यकर्ता इनेलाे पार्टी को अपनी मां मानकर कार्य करता है।

यदि सरकार किसानों के हितों का ध्यान रखती तो लाठीचार्ज न करवाती

कृषि सुधार कानून पर किसानों के आंदोलन को लेकर चौटाला ने कहा कि यदि सरकार किसानों के हितों का ध्यान रखती तो उन पर लाठीचार्ज न करवाती। इनेलो पार्टी ने हमेशा ही किसान हित में कार्य किया है। एेलनाबाद के उप चुनाव पर ओपी चौटाला ने कहा कि इस उपचुनाव में गठबंधन सरकार को कोई प्रत्याशी ही नहीं मिल रहा है। चौटाला ने कहा कि इस उपचुनाव में गठबंधन सरकार के प्रत्याशी की जमानत तक जब्त हो जाएगी। यह उपचुनाव ही प्रदेश की राजनीति का भविष्य तय करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.