Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र जिला जेल में जमकर चले लात-घूसे, पांच से ज्यादा कैदियों को लगी चोट

हत्या मामले में जिला जेल में बंद कुछ कैदियों की करनाल कोर्ट में सोमवार को पेशी थी। वहां कैदियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। वहां से वापस कुरुक्षेत्र जेल लौटने के बाद देर शाम कैदी आपस में फिर उलझ पड़े।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 01:16 PM (IST)
कुरुक्षेत्र जिला जेल में जमकर चले लात-घूसे, पांच से ज्यादा कैदियों को लगी चोट
कुरुक्षेत्र जिला जेल में हुई मारपीट में घायल कैदी का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। जिला जेल में बंदियों के दो गुट सोमवार देर शाम आपस में भिड़ गए। इसमें दोनों पक्षों के करीब 11 कैदियों के बीच आपस में झड़प हुई। यह देख जेल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जेल सिक्योरिटी मौके पर पहुंची। झगड़ा कर रहे कैदियों को अलग थलग किया। बताया जाता है, पांच से अधिक कैदियों को चोटें लगी हैं। हालांकि कोई गंभीर तौर पर घायल नहीं हुआ। जेल उपाधीक्षक रेशम सिंह ने इसकी सूचना सेक्टर सात चौकी को दी।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि हत्या मामले में जिला जेल में बंद कुछ कैदियों की करनाल कोर्ट में सोमवार को पेशी थी । वहां कैदियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। वहां से वापस कुरुक्षेत्र जेल लौटने के बाद देर शाम कैदी आपस में फिर उलझ पड़े। दोनों तरफ से एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाए गए। यह देख जेल सिक्योरिटी हरकत में आ गई। बताया जाता है कि जेल में बंद निर्मल सिंह, सिंकदर व साहिल आदि के साथ झड़प हुई है।

किसी को नहीं लगी गंभीर चोट

जेल उपाधीक्षक रेशम सिंह के मुताबिक मामूली कहासुनी व झड़प हुई थी। कुछ कैदियों को मामूली चोट लगी। उन्हें चेकअप के लिए सिविल अस्पताल भेजा था। वहां से उक्त सभी को वापस जेल भेज दिया गया। वहीं सेक्टर सात चौकी प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि देर शाम जेल अधिकारियों ने झगड़े की लिखित सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि किसी के गंभीर तौर पर घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जेल से मिले सात मोबाइल 

सोमवार को जिला जेल में एक बार फिर से मोबाइल बरामद हुए। बताया जाता है कि उक्त मोबाइल पैकेट में थे। जेल उपाधीक्षक रेशम सिंह के मुताबिक किसी ने जेल की चहारदीवारी के बाहर से यह पैकेट जेल के अंदर फेंका था। सुबह चार बजे जेल स्टाफ की नजर पैकेट पर पड़ी। इसकी सूचना सेक्टर-सात चौकी पुलिस को दी गई। इससे पहले भी कई मर्तबा जेल से मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं ।

क्या कहती है पुलिस

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर राजबीर सिंह में बताया कि उनको जेल में कैदियों के भिड़ने की सूचना मिली थी। दो घायल हुए हैं। दोनों का अस्पताल में इलाज करा दिया है। अब वापस जेल में ले गए हैं। आगामी कारवाई थाना पुलिस करेगी।

यह भी पढ़ेंः Kurukshetra breaking news: उग्र हुए किसान, भाजपा सांसद की गाड़ी पर किया हमला

यह भी पढ़ेंः कुरुक्षेत्र में प्रेम कथा का दर्दनाक अंत, पति की हुई मौत तो पत्नी ने लगा लिया मौत को गले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.