This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

जींद में 5 और जिंदगी कोरोना से हारी, रोडवेज के 10 कर्मी सहित 199 संक्रमित

जींद में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ रहा है। पांच कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। वहीं रोडवेज के 10 कर्मचारी सहित 199 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब तक मौत का आंकड़ा 136 तक पहुंच गया है।

Anurag ShuklaThu, 22 Apr 2021 07:40 PM (IST)
जींद में 5 और जिंदगी कोरोना से हारी, रोडवेज के 10 कर्मी सहित 199 संक्रमित

जींद, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के कारण जिले में मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। वीरवार को भी पांच लोग कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए। स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट में वीरवार को कोरोना के 199 लोग संक्रमित मिले, जिनमें रोडवेज के वर्कशॉप मैनेजर, एसपीओ समेत 10 कर्मचारी शामिल हैं। एक्सिस बैंक के भी 10 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। 205 मरीजों ने कोरोना को मात दी।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक वीरवार को कोरोना से नरवाना के 82 वर्षीय आरडी सान्याल की मौत हो गई। सान्याल को 19 अप्रैल को जींद के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। वीरवार सुबह उनकी मौत हो गई। धमतान साहिब गांव के 45 साल के विनोद को 21 अप्रैल को बीमार होने पर जींद के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, विनोद की भी मौत हो गई। ङ्क्षसघाना के रंजीत के अलावा जींद के सुभाष नगर के अनूप की पीजीआई चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमण के दौरान मौत हो गई। नगूरां के 58 वर्षीय बलजीत को 16 अप्रैल को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। उसे सांस लेने में दिक्कत थी और बेहोशी की सूरत में उसे अस्पताल ले जाया गया था। वीरवार को हिसार के निजी अस्पताल में बलजीत की मौत हो गई।

916 सैंपल की रिपोर्ट में मिले 199 संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग को वीरवार को 916 सैंपलों की जांच रिपोर्ट मिली। इनमें 199 कोरोना पॉजिटिव मिले। कोरोना पाजिटिव मिले लोगों में जींद के एक्सिस बैंक के 7 कर्मचारी शामिल हैं। हरियाणा रोडवेज के जींद डिपो के 2 अधिकारियों समेत 10 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं, इनमें तीन महिला कंडक्टर और वर्कशॉप के 5 कर्मचारी भी शामिल हैं। जींद के आईडीबीआई बैंक के 2 और सफीदों में एचडीएफसी बैंक का एक कर्मचारी भी संक्रमित मिला है। उचाना मंडी में कोरोना के 16 मामले सामने आए तो नरवाना की कपास मंडी में 5 लोग कोरोना पाजिटिव मिले।

मौत का आंकड़ा पहुंचा 136 पर तो एक्टिव केसों की संख्या 1926

वीरवार को पांच लोगों की मौत के बाद जिले में मौत का आंकड़ा 136 पर पहुंच गया है। कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 9296 पर पहुंच गई है, जिनमें से 7242 लोग कोरोना का मात दे चुके हैं। फिलहाल 1926 एक्टिव केस बचे हैं। कोविड वार्ड में 103 मरीज दाखिल हैं। वीरवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच की खातिर 1088 सैंपल लिए। विभाग को कोरोना के 2013 सैंपलों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

1073 लोगों को वैक्सीन की डोज

लोगों को कोरोना से बचाने के लिए वीरवार को जिले में 1073 लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा.रमेश पांचाल ने बताया कि अब तक जिले में 103159 लोगों को वैक्सीन की डोज दी जा चुकी हैं। इनमें 97302 लोगों को पहली और 5857 को दूसरी डोज दी गई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

पानीपत में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!