पानीपत में आग का तांडव, स्पिनिंग मिल जिंदा जला मजदूर, आसपास हड़कंप

पानीपत के लोग अब तक अमर भवन चौक और सुविधा शोरूम में लगी आग को भूले नहीं हैं। अमर चौक पर शोरूम में आग लगी थी। लाखों का नुकसान हुआ था। जीटी रोड पर सुविधा शोरूम में आग लगी थी। एक साल बाद शोरूम दोबारा यहां चल सका है।

Naveen DalalPublish: Thu, 20 Jan 2022 07:21 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:21 PM (IST)
पानीपत में आग का तांडव, स्पिनिंग मिल जिंदा जला मजदूर, आसपास हड़कंप

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में आग का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक, आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बार माल के साथ जान का भी नुकसान हुआ है। पानीपत की स्पिनंग मिल में आग लगने से एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर का नाम मोहम्मद सादिर बताया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की टीमें आग बुझाने में लगी हैं। मामला यहां के काबड़ी रोड स्थित मुंजाल स्पिनिंग मिल का है।

मोहम्मद सादिर आग की चपेट में आया

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री में आग लगते ही हड़कंप मच गया। सभी बाहर की ओर भागने लगे। इस बीच, मोहम्मद सादिर आग की चपेट में आ गया। उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई। 

जाटल रोड पर लगी थी भीषण आग

इसी तरह की भीषण आग जाटल रोड पर स्थित यूनाइटिड ओवरसीज में लगी थी। फैक्ट्री तो पूरी तरह से तबाह हो ही गई। साथ ही आसपास के कई घर आग की चपेट में आ गए। महीनों बाद इन घरों की मरम्मत नहीं हो सकी है। इन घरों में रहने वाले लोगों को असंध रोड पर नहर के नजदीक इंपीरियल फ्लैट में ठहराया गया है। यहां के लोग रोजाना प्रशासन के पास जाकर मदद मांग रहे हैं। लेकिन इन्हें कहीं से राहत नहीं मिल रही।

अमर भवन चौक और सुविधा में लगी थी

पानीपत के लोग अब तक अमर भवन चौक और सुविधा शोरूम में लगी आग को भूले नहीं हैं। अमर चौक पर शोरूम में आग लगी थी। लाखों का नुकसान हुआ था। जीटी रोड पर सुविधा शोरूम में आग लगी थी। एक साल बाद शोरूम दोबारा यहां चल सका है। पानीपत में टेक्सटाइल फैक्ट्रियों में आग जल्दी भड़कती है। दरअसल, काटन और पालिस्टर यार्न जल्दी आग पकड़ता है। इस वजह से धीरे-धीरे पूरी फैक्ट्री चपेट में आ जाती है। इस आग को बुझाना मुश्किल हो जाता है।

Edited By Naveen Dalal

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept