Move to Jagran APP

आधी रात को हाईवे पर प्रेमिका के साथ कार मे था पति और तभी पहुंच गई पत्‍नी, फिर हुआ बड़ा तमाशा

पनीपत में आधी रात में हाईवे पर हंगामा हो गया। हाईवे पर पति अपनी प्रेमिका के साथ था तभी पत्‍नी भी वहां पहुंच गई। फिर उनके बीच खूब घमासान हुआ।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 08:16 AM (IST)
आधी रात को हाईवे पर प्रेमिका के साथ कार मे था पति और तभी पहुंच गई पत्‍नी, फिर हुआ बड़ा तमाशा
आधी रात को हाईवे पर प्रेमिका के साथ कार मे था पति और तभी पहुंच गई पत्‍नी, फिर हुआ बड़ा तमाशा

पानीपत, जेएनएन। यहां नेशनल हाईवे पर आधी रात को अचानक हंगामा खड़ा हाे गया। यहां पति-पत्‍नी और 'वो' का झगड़े से तमाशा हो गया। एक व्‍यक्ति अपनी कार में प्रेमिका के साथ था, तभी वहां देवर के साथ पत्‍नी आ गई। फिर उनकेे बीच खूब घमासान हो गया। पत्‍नी और उसके देवर ने छिपकर इन दोनों को पकड़ा। थोड़ी ही देर में परिवार के लोग जमा हो गए। पुल के नीचे रात करीब दो बजे तक हंगामा होता रहा।

loksabha election banner

पत्‍नी ने देवर के साथ छिपकर पति को प्रेमिका के साथ कार में पकड़ा

हंगामा इतना बढ़ा कि युवक ने खुद ही गाड़ी के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को अपने साथ ले गई। दोनों के ही दो-दो बच्‍चे हैं। मामला मॉडल टाउन एरिया का है। पति देर रात तक घर नहीं लौटा तो पत्‍नी ने देवर से कहा कि फोन मिलाकर पूछो कि कहां है। फोन पर उसने कहा कि थोड़ी देर में आ जाएगा।

शराब के नशे में पति खुद ही कार तोड़ने लगा, रात दो बजे पुलिस सभी को थाने ले गई

शक होने पर पत्‍नी और देवर उन्‍हें तलाशने के लिए निकल पड़े।  जीटी रोड पर बीएसएनएल कार्यालय के सामने एक्टिवा खड़ी दिखाई दी। देवर ने इसे पहचान लिया। देवर बोला कि ये तो उसी महिला की है, जो उनके कार्यालय में काम करती थी। इसने भाई को फंसाया हुआ है। पत्‍नी, देवर और दो पड़ोसी वहीं पर पास में छिप गए। वे दोनों के लौटने का इंतजार करने लगे। करीब 12 बजे एक्टिवा के पास कार पहुंची और महिला कार के अंदर चली गई। ये देखते ही हाईवे पर ही सभी दौड़ पड़े। पत्‍नी ने तो रेलिंग से छलांग लगा दी। देवर ने गाड़ी की चाबी छीन ली।

इसके बाद वहां पर हंगामा खड़ा हो गया। पति व उसकी प्रेमिका को जबरन गाड़ी से बाहर निकालने की कोशिश होने लगी। हालात काबू में नहीं रहने पर पति ने भी हंगामा कर दिया। वह बोला कि मैं तो इसके साथ ही जाऊंगा। इसके साथ ही वह शराब के नशे में गाड़ी के शीशे तोड़ने लगा।

पुलिस के साथ हुई तूतू मैं मैं

करीब पौने घंटे बाद पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जब वीडियो बनाने की कोशिश की तो प्रेमिका ने इसका विरोध कर दिया। बोली कि आप जो चाहे कार्रवाई करो, पर वीडियो न बनाओ। इसी बीच, उसका प्रेमी भी हंगामा करने लगा। पुलिस टीम इन सभी को थाने ले गई।

मैं मर जाऊंगी, मेरे पति को हाथ न लगाओ

पत्‍नी एक तरफ अपने पति को कोस रही थी कि वह प्रेमिका के साथ क्‍यों घूम रहा, दूसरी तरफ जैसे ही परिजनों ने पति की पिटाई करनी चाही तो बोली कि मेरे पति को कुछ मत कहो। जैसा भी है, मेरा है। प्रेमिका जब उसके पति को हाथ लगाती तो रोने लगती। कहती मेरे पति को मेरे सामने तो हाथ न लगा। अगर हाथ नहीं हटाया तो यहीं जीटी रोड पर ट्रक के नीचे आ जाऊंगी। एक बार तो वह जीटी रोड की तरफ भाग भी पड़ी। पीछे दौड़कर लोगों ने उसे समझाया और वापस लाए। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।

यह‍ भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रोता रहता है यह बेजुबान, अभी हरियाणा में है एक्‍टर का डॉग फज


यह‍ भी पढ़ें: हरियाणा की अंतरराष्‍ट्रीय शूटर मनु भाकर का देसी अंदाज, गाय से दूध दुह रही हैं आजकल

यह‍ भी पढ़ें: Haryana Board Result 2020: 10वीं के रिजल्‍ट में छात्रा को मैथ में मिले दो नंबर, री-चेकिंग में आए 100

यह‍ भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू की पत्‍नी का बड़ा बयान कहा- पंजाब में शिअद का साथ छोड़े तो लौट सकते हैं भाजपा में

यह‍ भी पढ़ें:  अमृतसर के प्लास्टिक बेबी, मछली जैसे हैं मुंह और होंठ, रहस्यमय ढंग से उतर जाती है चमड़ी 

यह‍ भी पढ़ें:  अब देशभर में 150 और हरियाणा-पंजाब में 18 प्राइवेट ट्रेनें दौड़ेंगी, जानें किन रूटों चलेंगी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.