Move to Jagran APP

इस शहर में दो साइको किलर का खौफ, 3 दिन में 3 दोस्‍तों को मार डाला, अब गिरफ्तार

पानीपत में दाढ़ी खींचने पर तीन दिन में तीन दोस्तों को मार डाला गया। आरोपित आशीष और सोनू साइको किलर हैं। दोनों को संजय चौक से गिरफ्तार किया गया। वीडियो व सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़े गए आरोपित।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 01:41 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 01:41 PM (IST)
इस शहर में दो साइको किलर का खौफ, 3 दिन में 3 दोस्‍तों को मार डाला, अब गिरफ्तार
एसआइटी की गिरफ्त में हत्या आरोपित सोनू (लाल टी शर्ट में) और साथ में नीली टी-शर्ट पहने आशीष।

पानीपत, जेएनएन। महज दाढ़ी खींचने से गुस्साए एक युवक ने अपने साथी के साथ तीन दोस्तों की हत्या कर दी। दो शव सनौली रोड पर और एक शव जीटी रोड पर गोशाला मंडी के पीछे मिला था। वारदात से पहले दोस्तों के साथ शराब भी थी। इसका उन्होंने बाकायदा वीडियो भी बनाया। बाद में यही वीडियो और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज आरोपितों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में मददगार साबित हुई। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने वीरवार दोपहर को साइको किलर रोहतक के कलावड़ (खरावड़) गांव के आशीष और समालखा सेवा समिति रोड निवासी सोनू उर्फ बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

दिन में करते थे मजदूरी, रात को शराब पीते

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने वीरवार को लघु सचिवालय में पत्रकारों को बताया कि रोहतक के कलावड़ गांव के तीन भाई और दो बहनों में सबसे छोटा आशीष है। पिता फर्नीचर व्यवसायी हैं। नशे के आदी आशीष की हरकत से तंग आकर दो साल पहले पत्नी घर छोड़कर चली गई थी। आशीष दो बार दिल्ली के नशा मुक्ति केंद्र में रहा है। 28 अगस्त को आशीष नशा मुक्ति केंद्र से घर लौटा था। इसी दौरान एक रिश्तेदार की मौत हो गई।

स्वजनों ने इस बारे में उसे नहीं बताया तो आशीष ने शराब पीकर झगड़ा किया और एक सितंबर को ट्रक में बैठकर नांगल खेड़ी पहुंच गया। वहां लोगों ने बताया कि जीटी रोड स्थित गुरुद्वारे पर बेसहारा लोगों को खाना मिलता है और संजय चौक के पास फ्लाईओवर नीचे सोने का प्रबंध है। वह संजय चौक पर आया और यहीं पर उसे समालखा का सोनू, राज कालोनी का हरिनारायण, दलबीर नगर का राजेंद्र व एक अन्य व्यक्ति मिला। ये पांच लोग दिन में मजदूरी करते और रात को शराब पार्टी करते थे।

हत्या कर बेखौफ घूमते रहे

डीएसपी वत्स ने जागरण को बताया कि सोनू के माता-पिता का पता लगाया जा रहा है। सोनू पांच साल से संजय चौक के पास फ्लाईओवर के नीचे रहता है। 26 सितंबर की रात को सोनू, आशीष और उनके एक दोस्त ने संजय चौक के पास बैठकर शराब पी। एक ने गाली-गलौज कर गुस्से में सोनू की दाढ़ी खींच ली। दोनों ने मिलकर जीटी रोड पर गोशाला के पीछे जीटी रोड से खन्ना रोड के सामने सड़क पर उसकी गमछे से गला घोंटकर हत्या की। किशनपुरा चौकी पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। 29 सितंबर को शव का पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि उस व्यक्ति की गला घोंटकर हत्या की गई थी। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।  

शराब पीते समय राजेंद्र और हरिनारायण ने सोनू की दाढ़ी खींची, इस वजह से मारे

एसआइटी में शामिल सीआइए-वन प्रभारी राजपाल ङ्क्षसह ने बताया कि 28 सितंबर की रात हरिनारायण व राजेंद्र को आशीष और सोनू ने सनौली रोड शिव चौक के पास बैठकर शराब पिलाई। इसका वीडियो भी बनाया। इसमें तू ना जो कहवै तो ना है, जिसकी मैं बात कोई टाल नहीं सकता है और कोई कौनी मेरी मां सै...गाना भी बज रहा था। इसी दौरान राजेंद्र और हरिनारायण ने नशे में सोनू की दाढ़ी खींच ली। इसके बाद दोनों वहां से भाग गए। बैंक ऑफ बड़ौदा के पास आशीष ने राजेंद्र के गले में गमछा डाला और खींचते हुए गली में ले गया। वहां पर सोनू के साथ मिलकर गला घोंटकर मार उसे डाला। इसकी सीसीटीवी फुटेज भी है। इसके बाद कांशीगिरी मंदिर के पास हरिनारायण का गमछे से गला घोटा। एसआइटी में शामिल सीआइए वन व सीआइए-थ्री की टीम ने संजय चौक से दोनों आरोपितों को काबू किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.