Move to Jagran APP

पिता से मांगी Jaguar Car, मना किया तो बेटे ने नहर में गिरा दी 50 लाख की BMW

एक और नई कार देने से मना करने पर बेटे ने बीएमडब्ल्यू को नहर में गिरा दी। नहर में कार गिरते देख लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 02:07 PM (IST)
पिता से मांगी Jaguar Car, मना किया तो बेटे ने नहर में गिरा दी 50 लाख की BMW
पिता से मांगी Jaguar Car, मना किया तो बेटे ने नहर में गिरा दी 50 लाख की BMW

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में एक कार नहर में गिर गई। कार को बहता देख एक युवक नहर में कूद पड़ा। अन्‍य लोग भी हादसा समझकर बचाव के लिए भागे तो चौकाने वाला मामला सामने आया। नहर किनारे खड़े युवक ने उन्हें शोर मचाने से रोक दिया। उसने बताया कि गाड़ी में कोई नहीं है। पिता ने जगुआर कार देने से मना किया तो बीएमडब्ल्यू कार को नहर में बहा दिया।  उसने वीडियो भी बनाई। यह वीडियो पिता को भेजकर कहा कि यदि जगुआर नहीं, तो बीएमडब्ल्यू भी नहीं।

loksabha election banner

मुकारोपुर निवासी संजीव का 21 वर्षीय आकाश एकलौता बेटा है। अपनी बीएमडब्ल्यू कार से सुबह करीब साढ़े नौ बजे दादूपुर हैड नहर पर पहुंचा। कार रिमोट सिस्टम से भी चलती थी। बाहर निकलकर कार को उसने नहर में गिरा दिया। कार गिरने से हड़कंप मच गया। पिता ने बीएमडब्ल्यू भी कुछ माह पहले ही खरीद कर दी थी। डीएसपी देशराज ने बताया कि मुकारमपुर के आकाश ने जानबूझकर कार नहर में गिराई है। जबकि आकाश के पिता संजीव कुमार का कहना है कि नीलगाय को बचाने के चक्कर में कार नहर में गिरी। आकाश कूदकर बाहर आ गया। न तो उसने हमारे पास कोई वीडियो क्लिप भेजी और न ही वह जगुआर मांग रहा था। 

yamunanagar

वीडियो क्लिप देखकर पहुंची पुलिस 
छछरौली पुलिस का कहना है कि संजीव कुमार वीडियो क्लिप देखने के बाद ही घटना स्थल पर पहुंचे थे। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने पुलिस और मौजूद लोगों को वीडियो क्लिप भी दिखाई थी। पुलिस ने वह संदेश भी देखा था, जिसमें लिखा था यदि जगुआर नहीं तो बीएमडब्ल्यू भी नहीं। एक प्रत्यक्षदर्शी रमेश कुमार ने बताया कि मालिक ने ही कार को नहर में गिराया था। 

yamunanagar

बचाने को दौड़े लोग तो बोला, टेंशन मत लो
प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को बहता देखा तो समझा कि दुर्घटना हो गई है और कार सहित व्यक्ति गिर गया है। लोगों ने बचाव के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच घटनास्थल पर खड़े आकाश ने उन्हें शोर न मचाने की सलाह दी। उसने बताया कि कार उसकी थी। उसमें कोई नहीं बैठा था। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। 

yamunanagar

10 घंटे तक लगे रहे गोताखोर
कार के नहर में गिरते ही मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। उन्हें लगा कि कार में लोग सवार थे। हेड पर मौजूद ऋषिपाल रस्सी लेकर तुरंत नहर में कूद गया। अंदर जाकर देखा कार में कोई नहीं था। इतने में पुलिस भी गोताखोरों की टीम और दो मोटर बोट लेकर पहुंची। नहर में पानी अधिक होने की वजह से कार निकालने में परेशानी आ रही थी। शाम करीब साढ़े सात बजे कार को निकाला जा सका। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.