Move to Jagran APP

जींद में किसान कर सकते हैं जेजेपी की बैठक का विरोध, पुलिस प्रशासन अलर्ट, गलियां सील

जींद में जननायक जनता पार्टी की जिला स्‍तरीय बैठक होनी है। किसानों के विरोध को देखते हुए प्रशासन हुआ अलर्ट। जजपा कार्यालय की तरफ आने वाली प्रत्येक गली को किया सील प्रशासन का दावा बैठक में नहीं आ रहा कोई बड़ा नेता।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 11:24 AM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 11:24 AM (IST)
जींद में किसान कर सकते हैं जेजेपी की बैठक का विरोध, पुलिस प्रशासन अलर्ट, गलियां सील
किसानों के विरोध की वजह से पुलिस प्रशासन अलर्ट।

जींद, जागरण संवाददाता। युवा जजपा कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक का किसानों द्वारा विरोध करने के ऐलान के बाद प्रशासन सतर्क हो गया है। पहले यह बैठक जाट धर्मशाला में करने का निर्णय लिया था, लेकिन बाद में खटकड़ टोल धरना संचालक कमेटी एसडीएम दलबीर सिंह से मिले थे और उन्होंने जजपा की बैठक को रद करवाने की मांग की थी। जहां पर अधिकारियों ने किसान नेताओं को आश्वासन दिया था कि बैठक में जजपा का कोई बड़ा नेता नहीं आ रहा है।

loksabha election banner

किसान नेताओं का कहना था कि अगर कोई जजपा का बड़ा नेता बैठक को संबोधित करने आया तो उसका विरोध किया जाएगा। इसके बाद जजपा ने अपनी बैठक का स्थल बदलकर अर्बन एस्टेट स्थित पार्टी कार्यालय में कर दिया। किसानों के विरोध के ऐलान को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने जजपा कार्यालय की तरफ आने वाले अर्बन एस्टेट की गलियों के आगे बेरिकेडस लगा दिए और किसी भी वाहन को जजपा कार्यालय की पास वाली गलियों से नहीं निकलने दिए।

वहीं जजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि बैठक में प्रदेश स्तरीय कोई नेता नहीं आ रहा है। यह बैठक केवल युवा जिला अध्यक्ष बिंटू नैन की अध्यक्षता में की जा रही है। इसमें केवल जजपा के पार्टी संगठन को मजबूत करने व सदस्य अभियान में तेजी लाने की रणनीति बनाई जाएगी। बुधवार सुबह ही पुलिस द्वारा बेरिकेडस लगाने पर जजपा कार्यालय के आसपास के मकानों में रहने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। हालांकि पुलिस द्वारा गाड़ी व मोटरसाइकिल को रास्ता देने के लिए बार-बार बेरिकेडस हटना पड़ रहा था। वहीं किसान नेताओं का कहना है कि नए कृषि कानूनों को लेकर भाजपा व जजपा के नेताओं का विरोध करने का फैसला लिया हुआ है। अगर जजपा की बैठक में कोई बड़ा नेता आता है तो इसका विरोध किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.