Move to Jagran APP

शादी में गया परिवार, पीछे से चार लाख की नकदी चोरी

कस्बे के पंचवटी कॉलोनी स्थित एक मकान में घुसकर लाखों रुपये चोरी का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार शाम के समय की है। जब मकान मालिक परिवार सहित पानीपत अपने चचेरे भाई की शादी में गया हुआ था। रात को वापस लौटे तो टूटे ताले व अलमारी खुली देख पता चला। तुरंत मामले की सूचना चौकी पुलिस को दी गई। आरोप दुकान पर काम करने वाले नौकर पर लगा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 08:20 AM (IST)
शादी में गया परिवार, पीछे से चार लाख की नकदी चोरी
शादी में गया परिवार, पीछे से चार लाख की नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, समालखा : कस्बे के पंचवटी कालोनी स्थित एक मकान में घुसकर लाखों रुपये चोरी का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार शाम के समय की है। मकान मालिक परिवार सहित पानीपत में अपने चचेरे भाई की शादी में गया हुआ था। आरोप दुकान पर काम करने वाले नौकर पर लगा है। मकान मालिक अमित कत्याल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रेलवे रोड पर उसकी कत्याल मशीनरी व इलेक्ट्रानिक्स स्टोर के नाम से दुकान है। शुक्रवार को पानीपत में उसके चचेरे भाई की शादी थी। परिवार को शादी में शरीक होने के लिए जाना था। दोपहर सवा तीन बजे के करीब वह घर पर सभी कमरे व गेट को ताला लगाकर अपनी पत्नी व बच्चों के साथ शादी में चला गया। रात साढ़े आठ बजे के करीब वह शादी से घर वापस लौटे तो अंदर वाले गेट व कमरे का ताला टूटा मिला। इस पर वह दंग रह गए। उन्होंने कमरे के अंदर बने स्टोर में जाकर देखा तो अलमारी का लॉकर टूटा और उसमें रखी करीब चार लाख रुपये की नकदी गायब मिली। अमित ने चोरी का शक अपनी दुकान पर काम करने वाले हथवाला वासी नौकर सन्नी पर जताया है। माह भर पहले ही उसके पास लगा था और घर भी आता जाता था। दुकान पर सभी के शादी में जाने संबंधित बातें उसने सुन ली थी। मां सत्या ने बताया कि चोर उनके बगल वाले खाली प्लाट के पीछे पड़े प्लॉट से दीवार फांद कर अंदर वाले गेट से आया। ताले तोड़ कर अंदर घुसा और सिर्फ उसी कमरे का ताला तोड़ा जिसमें बने स्टोर में अलमारी रखी थी। चौकी प्रभारी सब निरीक्षक राजकुमार का कहना है कि अमित के बयान पर नौकर सन्नी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। उसमें जो सामने आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.