Move to Jagran APP

पानीपत के मिठाई कारोबारी से मांगी रंगदारी, सुरक्षा में पुलिस कर्मी तैनात

पानीपत में रंगदारी मांगी गई। मिठाई कारोबारी से रंगदारी मांगी गई है। वहीं रंगदारी मांगने वाले ने धमकी दी है। कारोबारी की सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी तैनात किए गए। फोन कर मिठाई कारोबारी से मांगी थी पांच लाख की रंगदारी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 03:36 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 03:36 PM (IST)
पानीपत के मिठाई कारोबारी से मांगी रंगदारी, सुरक्षा में पुलिस कर्मी तैनात
पानीपत में मिठाई कारोबारी से रंगदारी मांगी गई।

समालखा (पानीपत), जागरण संवाददाता। कस्बा के पुरानी गुड़मंडी निवासी मिठाई कारोबारी मनोज मित्तल से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस नंबर के आधार पर लोकेशन व सीडीआर निकलवा रही है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मिठाई कारोबारी की सुरक्षा में एक पुलिस कर्मी (सुरक्षा गार्ड) को तैनात कर दिया गया है। पता लगने के बाद डीएसपी प्रदीप कुमार व थाना प्रभारी नरेंद्र ङ्क्षसह ने भी कारोबारी से बातचीत कर मामले की जानकारी लेने के साथ जल्द आरोपित को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। वहीं उक्त घटना वीरवार को कस्बे में चर्चा का विषय बन रही।

loksabha election banner

फोन काटने पर भेजा था धमकी भरा मैसेज

पुरानी गुड़मंडी निवासी मनोज मित्तल की घर के पास ही राजेंद्र मित्तल (पिता के नाम) से गाजर पार्क (मिठाई) की दुकान है। बुधवार को वो दोपहर के समय दुकान पर था। ज्यादा ग्राहक होने पर व्यस्त था। करीब डेढ़ बजे उसके मोबाइल पर एक नंबर से काल आई। उसने रिसीव की तो सामने से बोलने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि मैं करनाल से ऋषि चुलकाने वाला बोल रहा हूं। मुझे पांच लाख रुपये चाहिए। जिस पर वो घबरा गया और डर में हेलो हेलो कर फोन काट दिया। उक्त नंबर से मोबाइल पर दोबारा काल आई, लेकिन उसने रिसीव नहीं की। फिर उक्त नंबर से उसके मोबाइल पर एक धमकी भरा टैक्स मैसेज आया। मैसेज में लिखा कि मरेगा तू भी और फिर उक्त नंबर से न कोई काल आई और न मैसेज। मनोज ने पुलिस से उक्त नंबर को इस्तेमाल करने व धमकी देने वाले का पता लगा सख्त कार्रवाई के साथ जान व माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

सुरक्षा गार्ड तैनात कर दिया

समालखा थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि जिस नंबर से काल आई थी। उसकी लोकेशन आदि आधार पर आरोपित तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से मिठाई कारोबारी की सुरक्षा में गार्ड तैनात कर दिया है। उन्होंने कहा कि डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.