Move to Jagran APP

पूर्व शहरी मंडल अध्यक्ष के आफिस में चोरी की नीयत से घुसा, पुलिस को सौंपा

जीटी रोड स्थित भाजपा के पूर्व शहरी मंडल अध्यक्ष के आफिस में घुसकर एक व्यक्ति ने चोरी का प्रयास किया। लेकिन कामयाब होने से पहले वहां काम कर रही लेबर ने उसे पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 06:13 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 06:13 PM (IST)
पूर्व शहरी मंडल अध्यक्ष के आफिस में चोरी की नीयत से घुसा, पुलिस को सौंपा
पूर्व शहरी मंडल अध्यक्ष के आफिस में चोरी की नीयत से घुसा, पुलिस को सौंपा

जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड स्थित भाजपा के पूर्व शहरी मंडल अध्यक्ष के आफिस में घुसकर एक व्यक्ति ने चोरी का प्रयास किया। लेकिन कामयाब होने से पहले वहां काम कर रही लेबर ने उसे पकड़ लिया।

loksabha election banner

पड़ाव मोहल्ला निवासी राधेश्याम जिदल ने चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जीटी रोड पर पुराना बस अड्डे के नजदीक उनकी सुभाष इंडस्ट्रीज के नाम से टोका मशीन बनाने की फैक्ट्री है। इसके आगे ही उन्होंने अपना आफिस बनाया हुआ है। शाम को पांच बजे के करीब एक व्यक्ति आफिस में चोरी की नीयत से घुसा और बैठकर अलमारी, गल्ला पेटी खोलकर चैक करने के बाद बाहर आने लगा। तभी काम कर रही लेबर ने उसे पकड़ लिया।

आरोपित ने अपना नाम रमेश निवासी मछरौली बताया। जिदल ने बताया कि कुछ दिन पहले सुबह साढ़े चार बजे के करीब फैक्ट्री से टोका मशीन के दो स्टैंड (25 किलोग्राम वजनी) भी चोरी किए गए थे। शक है कि उक्त व्यक्ति ने ही वो स्टैंड चोरी किए हैं, जिसकी शिकायत उस वक्त उन्होंने पुलिस को नहीं दी थी। लेकिन सीसीटीवी कैमरे में उक्त घटना रिकार्ड हो गई थी।

जिदल का कहना है कि आरोपित अब उल्टा उन्हें ही देख लेने की धमकी दे रहा है। ऐसे में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई के साथ उनकी जान माल की सुरक्षा की जाए। उन्होंने आरोपित के पास से मिले मोबाइल फोन को भी पुलिस को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने राधेश्याम जिदल के बयान पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.