कलर्स पर हुनरबाज : पानीपत के बेटे ने किन्‍नर को बनाया अम्‍मा, भावुक कर देगी कहानी

तुझे सब है पता...गीत पर किया डांस कलर्स पर होगा प्रसारण पानीपत में जीवनी फिल्माई गई। जल्‍द प्रोमो जारी होगा। शनिवार या रविवार को प्रसारण हो सकता है। पानीपत के हर्ष राणा को किन्‍नर हाजी साधना ने आगे बढ़ाया। हर्ष उन्‍हें कहते हैं अम्‍मा। इस कहानी को शो में दिखाया।

Anurag ShuklaPublish: Tue, 25 Jan 2022 12:46 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 12:46 PM (IST)
कलर्स पर हुनरबाज : पानीपत के बेटे ने किन्‍नर को बनाया अम्‍मा, भावुक कर देगी कहानी

पानीपत, जागरण संवाददाता। कलर्स (Colors) टीवी पर हुनरबाज देश की शान (Hunarbaaz : Desh Ki Shaan) रियलिटी शो का प्रसारण हो रहा है। इस रियलिटी शो में पानीपत का बेटा हर्ष राणा भी जलवा दिखाने जा रहा है। 19 वर्षीय हर्ष ने अपने हुनर से सभी को चकित कर दिया है। कलर्स टीवी पर आने वाले रियलिटी शो हुनरबाज-देश की शान, में हर्ष का चयन हो गया है। प्रोमो लान्च होने वाला है।

इस सप्ताह शनिवार या रविवार को शो भी प्रसारित हो सकता है। हर्ष ने तुझे सब है पता...है न मां, गीत पर डांस किया है। रियलिटी शो भावुक कर देगा। हर्ष के परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। किन्नर हाजी साधना ने हर्ष की प्रतिभा देखकर उन्हें आगे बढ़ाया। हर्ष उन्हें अम्माजी कहने लगे। रियलिटी शो में अपने डांस को उन्होंने अम्माजी को समर्पित किया। इतना ही नहीं, मिथुन चक्रवती के कहने पर हाजी साधना ने ही बटन दबाया। इसके साथ ही, हर्ष अगले मेगा आडिशन के लिए चयनित हो गए। हाजी साधना ने कहा कि किन्‍नर संतान नहीं पैदा कर सकते। हर्ष उनका बेटा ही बन गया है।

नौ साल की उम्र से डांस कर रहा

भावना चौक पर किराये के घर पर रहने वाले हर्ष की मां कौशल्या एक अस्पताल में सफाई का काम करती हैं। पिता हरबीर सिंह फैक्ट्री में मजदूर हैं। नौ साल की उम्र में हर्ष डांस करने लगे। आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। आगे डांस नहीं कर सकते थे। तब राधे डांस एकेडमी के माध्यम से हाजी साधना किन्नर ने हर्ष को आगे बढ़ाने की ठानी। आडिशन देने जाने से लेकर कपड़ों तक खर्च उन्होंने उठाया। हर्ष भी उन्हें अम्मा कहने लगा। हर्ष ने कलर्स के मंच पर अपनी कहानी सुनाई तो सभी की आंखें नम हो गईं।

हर्ष राधे नाम से पहचान होने लगी

किन्नर को कोई अम्मा नहीं कहता। हाजी साधना ने कहा, हर्ष में उन्हें अपना बेटा दिखता है। मिथुन चक्रवती, परिणीती चोपड़ा और कर्ण जौहर ने हर्ष को गले लगाया। हर्ष ने जागरण से बातचीत में कहा कि उनकी पहचान अब हर्ष राधे नाम से होने लगी है। राधे एकेडमी के दिव्यांग राधे ने उन्हें डांस करना सिखाया है।

पानीपत की वैष्‍णवी भी छा गई थी

राधे ने जागरण से बातचीत में कहा कि हर्ष बेहतरीन डांसर हैं। बेहद आगे बढ़ सकते हैं। उन्होंने हर्ष के दो वीडियो बनाकर कलर्स टीवी को भेजे थे। उन्हीं से चयन हो गया। मुंबई से एक टीम पानीपत आई थी। तब हर्ष के जीवन पर एक बायोग्राफी बनाई गई। इससे पहले पानीपत की वैष्णवी प्रजापति और पलक रियलिटी शो में अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं। हर्ष एसडी कालेज में बीसीए प्रथम वर्ष में है। बड़ी बहन वर्षा जाब करती है।

Edited By Anurag Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम