Move to Jagran APP

शिक्षामंत्री कंवरपाल ने कहा, व्यापारियों के हितों के लिए कार्य कर रही सरकार Panipat News

यमुनानगर में शिक्षामंत्री कंवरपाल ने टिंबर आढ़ती संगठन के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि सरकार व्यापारियों के हितों के लिए कार्य कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 05:31 PM (IST)
शिक्षामंत्री कंवरपाल ने कहा, व्यापारियों के हितों के लिए कार्य कर रही सरकार Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। टिंबर आढ़ती संगठन के पदाधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर से मुलाकात की। इस दौरान आढ़तियों ने व्यापार में आ रही दिक्कतों को उनके सामने रखा। आढ़तियों ने प्लाइवुड व्यापारियों के जीएसटी समय पर न दिए जाने का मुद्दा भी रखा। जिस पर मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि सरकार व्यापारियों के हित के लिए कार्य कर रही है। जो भी दिक्कतें हैं, उनको दूर कराने का प्रयास किया जाएगा। 

loksabha election banner

इस दौरान टिंबर आढ़ती संगठन के प्रधान शुभम राणा ने कहा कि आढ़ती ईमानदारी से व्यापार कर रहे हैं। सरकार को नियमित राजस्व भी मिल रहा है। इसके बावजूद आढ़तियों की पेमेंट प्लाइवुड व्यापारियों पर फंस रही है। जिससे दिक्कत आ रही है। व्यापार के लिए दोनों का सहयोग जरूरी है। वहीं टिंबर आढ़ती संगठन के सदस्य बलदेव पंवार ने कहा कि सरकार व्यापारियों का सहयोग कर रही है।

कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने भी व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास किए जाने का आश्वासन दिया है। इस दौरान नरेंद्र गुप्ता, अनुरोध राणा, प्रदीप चौहान, राजेंद्र राणा, दलीप सिंह, नेत्रपाल, राज सिंह, विनोद कौशिक, रणबीर चौधरी, रामबीर सिंह, हारूण अली भी मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.