Move to Jagran APP

उद्योग और डेयरी मालिकों की लापरवाही से रेल पटरियों पर गंदगी

जागरण संवाददाता पानीपत पालिका बाजार के नगर निगम के कार्यालय में विकास कार्यों को लेकर

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 11:55 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 11:55 PM (IST)
उद्योग और डेयरी मालिकों की लापरवाही से रेल पटरियों पर गंदगी
उद्योग और डेयरी मालिकों की लापरवाही से रेल पटरियों पर गंदगी

जागरण संवाददाता, पानीपत :

prime article banner

पालिका बाजार के नगर निगम के कार्यालय में विकास कार्यों को लेकर बैठक हुई। बैठक में पार्षद नरेंद्र सुरा सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ उपमहापौर दुष्यंत भट्ट ने कहा कि इस समय सभी 26 वार्डों में तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं लेकिन कुछ उद्योग और डेयरी मालिकों की लापरवाही के कारण सार्वजनिक स्थलों व सड़क के किनारों और रेल की पटरी के दोनों और गंदगी डालने कारण शहर कि स्वच्छता को ग्रहण लग रहा है। रेलवे विभाग व संबंधित विभागों को कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं । उन्होंने कहा कि इस समय शहर के सभी 26 वार्डों में यासी कंपनी की ओर से संपत्तियां सर्वेक्षण का कार्य किया जा रहा है। संपत्ति के मालिकों को यह कंपनी नोटिस देने का कार्य भी तेजी से किया जा रहा है। यदि दिए गए विवरण मैं गलत आंकड़े अंकित है तो उसका समय रहते सुधार किया जाए। शहर में चार स्थानों पर इस कंपनी ने जनसुनवाई के केंद्र खोले हैं। नागरिकों को अपने घर के नजदीक के कार्यालय में जाकर अपनी समस्याओं का समाधान करवा लेना चाहिए।

इन स्थानों पर खोले कार्यालय

यासी कंपनी का पहला कार्यालय ताऊ देवी लाल कांपलेक्स रेलवे रोड के कार्यालय में खोला गया है यहां 13 से 20 वार्डों के लोगों की सुनवाई की जाएगी । दूसरा कार्यालय पालिका बाजार के नगर निगम के कार्यालय में है जिसमें 1 से 6 वार्डों तक की सुनवाई की जाएगी। तीसरा कार्यालय वरिष्ठ उपमहापौर दुष्यंत भट्ट के वीवर्स कालोनी के कार्यालय में खोला गया है यहां पर 21 से 26 तक के वार्डों के लोगों की सुनवाई होगी । चौथा कार्यालय सीनियर सिटीजन आहूजा अस्पताल सनौली रोड में स्थापित किया गया है। यहां पर 7 से 12 वार्डों के नागरिकों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। दुष्यंत भट्ट ने लोगों का आग्रह किया कि संपत्ति के मालिक नोटिस मिलने के बाद ही इन कार्यालयों में जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.