Move to Jagran APP

चालक को वकील के चैंबर के पास खड़ा कर ई-रिक्शा चुराया

बदमाश ने एसपी निवास से 100 मीटर दूर कोर्ट कांप्लेक्स के सामने फ्लाईओवर के नीचे से बुधवार शाम को ई-रिक्शा चोरी कर लिया। बदमाश ने ड्राइवर को झांसा दिया कि वकील के चैंबर से दो बोरे फाइलें रिक्शा में ले जानी हैं। इसकी एवज में उसे 200 रुपये किराये देगा। ड्राइवर को चैंबर के पास खड़ा कर दिया और बदमाश रिक्शा लेकर फरार हो गया। बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 08:19 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 08:19 AM (IST)
चालक को वकील के चैंबर के पास खड़ा कर ई-रिक्शा चुराया
चालक को वकील के चैंबर के पास खड़ा कर ई-रिक्शा चुराया

जागरण संवाददाता, पानीपत: बदमाश ने एसपी निवास से 100 मीटर दूर कोर्ट कांप्लेक्स के सामने फ्लाईओवर के नीचे से बुधवार शाम को ई-रिक्शा चोरी कर लिया। बदमाश ने ड्राइवर को झांसा दिया कि वकील के चैंबर से दो बोरे फाइलें ले जानी हैं। इसकी एवज में उसे 200 रुपये किराया देगा। ड्राइवर को चैंबर के पास खड़ाकर दिया और बदमाश रिक्शा लेकर फरार हो गया। बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई।

loksabha election banner

घटना शाम 4:30 बजे की है। वधावाराम कॉलोनी के कृष्णपाल ने बताया कि वह पहले फैक्ट्री में ठेकेदार था। श्रमिक नहीं मिले को उसने काम छोड़ दिया और 5 अगस्त 2019 को 1.30 लाख रुपये में ई-रिक्शा किश्तों में खरीदा। बदमाश ने उसे दूसरी मंजिल की सीढ़ी के पास खड़ा किया और बोला कि वकील साहब चैंबर में बैठे हैं। दस मिनट तक यही रुको। वह फाइलें लेकर आता है। बदमाश वहां से चला गया और वापस नहीं आया। वह फ्लाईओवर के नीचे पहुंचा को ई-रिक्शा नहीं मिला। कार चालक ने बताया कि एक युवक रिक्शा को स्काई लार्क रोड से गया है। उसने आधा किलोमीटर तक पीछा किया, लेकिन बदमाश को नहीं पकड़ पाया। इस बारे में थाना शहर प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करके चोर की तलाश शुरू कर दी है। ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार

जासं, पानीपत : धूप सिंह नगर के अमित कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने हाली कॉलोनी के शौकीन से ट्रैक्टर-ट्राली खरीदा था। उसने उत्तर प्रदेश के जिला शामली के फतेहपुर गांव के इरशाद को ट्रैक्टर पर ड्राइवर छोड़ा था। डेढ़ महीना पहले इरशाद खाली प्लाट में ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़कर चला गया था। उसने बुधवार सुबह देखा को ट्रैक्टर-ट्राली नहीं मिली। ड्राइवर इरशाद ने ट्रैक्टर-ट्राली चोरी कर ली। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.