Move to Jagran APP

करनाल में दोहरा हत्‍याकांड, मौसा और भांजे की तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्‍या

करनाल में दोहरा हत्‍याकांड ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। मौसा व भांजे की तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। आनंद विहार की गली नंबर दो में हुए इस हत्‍याकांड की सूचना‍ि मिलते ही एसपी भी मौके पर पहुंचे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 01:43 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 01:43 PM (IST)
करनाल में दोहरा हत्‍याकांड, मौसा और भांजे की तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्‍या
आनंद विहार की गली नंबर दो में डबल मर्डर।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। आनंद विहार की गली नंबर दो में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। शनिवार की रात को तेजधार हथियार से मौसा 50 वर्षीय जोगिंद्र सिंह व 30 वर्षीय भांजे अरुण की हत्या तेजधार हथियार से कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी गंगाराम पुनिया व डीएसपी राजीव कुमार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। लेकिन अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। एसपी का कहना है कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही दोहरे हत्याकांड को सुलझा लिया जाएगा।

loksabha election banner

जोगिंद्र सिंह ने देहादून से आए अपने भांजे अरुण के साथ शनिवार की रात को शराब पी थी। जबकि पास के कमरे में जोगिंद्र सिंह का पुत्र संजय सिंह था। संजय सिंह के अनुसार रात को वह सो गया था। सुबह उठा तो उसके कमरे की बाहर से कूंडी लगी थी। उसने कूंडी के अंदर से नट खोले और फिर दरवाजा खोलकर बाहर आया। उसने बगल में कमरे में देखा कि उसका पिता जोगिंद्र व मौसी का लड़का अरुण खून से लथपथ पड़े हुए हैं। उसने बाहर जाकर पड़ोसियों को बताया। इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को मिली। घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस व डीएसपी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी गंगा राम पुनिया भी मौके पर पहुंच गए। संजय सिंह से मामले की जानकारी ली गई और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया गया। एसपी का कहना है कि जोगिंद्र सिंह व अरुण ने शनिवार की रात को शराब पी थी। उन पर तेजधार हथियार लगने के निशान हैं। यह भी पता लगाया जा रहा है कि रात के समय उनके पास और कौन कौन आया था। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

पड़ोसियों से नहीं थी बोलचाल

जोगिंद्र सिंह व उसके पुत्र संजय सिंह के साथ पड़ोसियों की बोलचाल नहीं थी। पड़ोसियों का कहना है कि दोनों अक्सर शराब पीते थे। जोगिंद्र कभी कभार किसी फैक्टरी में काम पर जाता था। लेकिन संजय कोई काम नहीं करता। दोनों के पास कई और लोग भी प्रतिदिन आते थे, जो शराब पीकर हंगामा करते थे। इसे लेकर पिता-पुत्र को समझाया भी गया और यह भी कहा गया कि यदि वह हंगामा करेंगे तो इसकी शिकायत पुलिस में देंगे। फिर कुछ दिन शांति से रहने के बाद वह दोबारा से पुरानी हरकतों में पर आते थे।

मौसा के पास अक्सर आता था अरुण

देहादून से लौटा युवक अरुण अक्सर अपने मौसा जोगिंद्र के पास आता था। वह काम के सिलसिले से ही देहादून रहता था। उसका घर भी आनंद विहार में ही है। जब भी वह करनाल आता था तो मौसा के पास मिलने आता था। अरुण अविवाहित था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.