Move to Jagran APP

कुत्तों ने भ्रूण की सिर व गर्दन नोंच खाई

जासं पानीपत पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस के पास रविवार सुबह आठ बजे ड्रेन नंबर एक की पटरी

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 06:36 AM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 06:36 AM (IST)
कुत्तों ने भ्रूण की सिर व गर्दन नोंच खाई
कुत्तों ने भ्रूण की सिर व गर्दन नोंच खाई

जासं, पानीपत : पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस के पास रविवार सुबह आठ बजे ड्रेन नंबर एक की पटरी पर तोलियों में लिपटा आठ महीने का भ्रूण (लड़का) मृत अवस्था में मिला। कुत्तों ने भ्रूण के सिर व गर्दन को नोंच खाया।

loksabha election banner

मॉडल टाउन के कपिल मल्होत्रा ने बताया कि वह ड्रेन नंबर एक की पटरी पर पहुंचा तो तौलिये पर मक्खियां भिन-भिना रही थी। तौलिया खोल कर देखा तो भ्रूण मिला। सिर व गर्दन कुत्तों ने नोंचा हुआ था। बस अड्डा चौकी प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

शिवनगर से मकान से जेवर और 7500 रुपये चोरी

जासं, पानीपत : शिवनगर के नरेश ने पुलिस को शिकायत दी कि 14 अगस्त को रात को वह घर पर सोया था। अचानक उसे घर के अंदर से ठक-ठक की आवाज सुनाई दी। शोर सुनकर वह कमरे से बाहर आया तो रामनगर का सलीम दरवाजे के ऊपर से कूद रहा था। उसने पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उससे छूटकर युवक भाग गया। वह कमरे में गया तो अलमारी खुली थी और सोने का ओम, चांदी का मंगलसूत्र, एक जोड़ी चांदी की पायजेब और 7500 रुपये चोरी कर लिए।

दो बहनों पर फब्ती कसी, भाई को धमकी

जासं, पानीपत : वधावाराम कॉलोनी की एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि वह घर से सब्जी लेने के लिए बाजार जाती है तो कई युवक उसके तंग करते हैं। फब्ती कसते हैं। उसकी बहन नौकरी करने जाती है। युवक बहन को भी परेशान करते हैं। भाई रोकता है तो आरोपित जान से मारने की धमकी देती हैं। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.