Move to Jagran APP

हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की हत्या मामले में नया मोड़, वायरल वीडियो से सामने आया सच Panipat News

अहर गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान डॉक्टर के बेटे ने मोहित ने फोटोग्राफर को गोली मारी थी। वहीं स्वजनों ने आरोपित मोहित नरेश रावल सचिन और फोटोग्राफर विजय की गिरफ्तारी की मांग की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 01:24 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 01:24 PM (IST)
हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की हत्या मामले में नया मोड़, वायरल वीडियो से सामने आया सच Panipat News
हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की हत्या मामले में नया मोड़, वायरल वीडियो से सामने आया सच Panipat News

पानीपत, जेएनएन। अहर गांव में हर्ष फायरिंग में सहायक फोटोग्राफर सोहन की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। सोहन के कैमरे से बना वीडियो वायरल हुआ है। इसमें नरेश रावल नहीं, उसका मौसेरा भाई मॉडल टाउन निवासी मोहित रावल उर्फ टिंकू राइफल से गोली चलाता दिखाई दे रहा है। पुलिस का मानना है कि मोहित की गोली से ही सोहन की मौत हुई है। इससे पहले मंगलवार को पुलिस ने नरेश रावल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। एक फोटोग्राफर को हिरासत में ले रखा है। 

loksabha election banner

उधर, बुधवार को स्वजनों ने शव लेने से इन्कार कर दिया। मंगलवार की सुबह से ही शव अस्पताल में रखा है। बड़ी संख्या में फोटोग्राफर एसो. के सदस्य और आजाद नगर के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल में डटे रहे। सोहन की मां पावन ने डीएसपी संदीप सिंह को रुंधे गले से चेतावनी दी और कहा कि पहले बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार करो।

आक्रोशित स्वजन, मनाती रही पुलिस

सिविल अस्पताल में सोहन की मां पवना देवी ने डीएसपी संदीप सिंह को कहा कि मेरे बेटे का क्या कसूर था? क्यों उसे गोली मारी? मेरा तो घर ही उजड़ गया। खुले घूम रहे हत्यारे धमकी दे रहे हैं। साथ ही समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। आरोपित मोहित, नन्हेड़ा के नरेश रावल, फौजी सचिन और फोटोग्राफर राजनगर के विजय जैन को गिरफ्तार करे। इसके बाद ही शव लेंगेे। डीएसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि फोटोग्राफर विजय जैन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस की चार टीमें  छापामारी कर रही हैं। उन्हें 24 घंटे के समय दें।

वीडियो में यह दिखाई दे रहा

डीजे पर नाचते हुए दूल्हे सचिन के  दोस्तों का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें नन्हेड़ा का प्रॉपर्टी डीलर नरेश रावल रिवाल्वर टांगे नाच रहा है। साथ में मौसेरा भाई मॉडल टाउन निवासी एवं बैंककर्मी मोहित रावल उर्फ ङ्क्षटकू पुत्र डॉ. जर्नादन रावल राइफल से गोली चला रहा है। एक फायर आकाश में किया, जबकि दूसरी गोली सोहन को जा लगी। गोली पेट के आर-पार हो गई। सोहन लहूलुहान हो जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद रिकॉडिंग बंद हो गई। 

 panipat

लीवर और किडनी फटने से हुई मौत

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि गोली पेट में लगी और पसलियां तोड़ते हुए निकल गई। लीवर और किडनी फट गई। 

विजय को दोस्त कहता था, उसी ने हत्या के सुबूत मिटाने की कोशिश की

सोहन की पत्नी रंजना ने बताया कि राजनगर के विजय जैन की विकास नगर में जैन स्टूडियो के नाम से दुकान है। सोहन विजय को दोस्त मानता था। वह ही सोमवार को शादी समारोह में ले गया था। घायल सोहन ने दोस्त राजनगर के पवन को फोन पर बताया कि उसे गोली मार दी गई है। ये लोग उसे अस्पताल नहीं ले जा रहे हैं। पवन ने उन्हें सूचना दी। वह प्रेम अस्पताल पहुंची तो सोहन ने बताया कि उसने वीडियो शूट कर लिया है और घर जाने की बात कह रहा था। इसी दौरान गोली लग गई। रंजना ने आरोप लगाया कि विजय ने पति को अस्पताल नहीं पहुंचाया। सोहन के कैमरे भी छिपा लिए और वारदात का वीडियो डिलीट करने की कोशिश की। 

मित्रा नूं शौक हथियार नूं पर चलाई गोली, बच्चे ने गोली के खोल आरोपित को दिए

पुलिस को वारदात स्थल से गोली का खोल नहीं मिला है। वीडियो में मित्रां नूं शौक हथियारा दा गाना बज रहा है। इस पर मोहित रावल राइफल से धड़ाधड़ा फायङ्क्षरग करता रहा। एक बच्चा खोल उठाकर मोहित को देता दिखाई दे रहा है।

पिता बीमार हैं, कमाने वाला नहीं रहा

मां पवना विलाप करते हुए कह रही थी कि सिंचाई विभाग से फौरमैन पद से सेवानिवृत पति गुरमेल को हृदयघात हो चुका है। वे चारपाई पर हैं। बेटा सोहन ही कमाने वाला इकलौता सहारा था। वे भी उनसे छीन लिया है। उनका, बहू व पोते स्पर्श व दर्श का पोषण कैसे हो पाएगा। 

पक्ष में आई फोटोग्राफर एसोसिएशन 

पीडि़त परिवार के साथ पानीपत, सोनीपत और करनाल फोटोग्राफर एसोसिएशन उतर आई हैं। पानीपत फोटोग्राफर एसोसिएशन के प्रधान कुलदीप राठी ने बताया कि वारदात की वीडियो क्लिप उनके पास है।  बृहस्पतिवार सुबह वे फिर अस्पताल पहुंचेंगे। अगर उनकी सुनवाई नहीं हुई तो एसपी से मिलेंगे। इस मौके पर हरियाणा फोटोग्राफर एसोसिएशन के सचिव सतीश, दीपक सलूजा, राजेश शर्मा, मनोज रहेजा, मनीष और जगबीर मलिक मौजूद रहे। 

चार टीमें कर रही छापामारी

थाना मतलौडा के कार्यकारी प्रभारी एसआइ रविंद्र कुमार ने मोहित की राइफल से चली गोली से सोहन की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मोहित, नरेश रावल और दूल्हा सचिन फरार हैं। डीएसपी, थाना, चौकी और सीआइए-थ्री की चार टीमें छापामारी कर रही हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि राइफल मोहित की थी या फिर नरेश की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.