Move to Jagran APP

करनाल में तीन बच्चों को नहर में फेंकने का मामला: मासूमों की तलाश जारी, आरोपित पिता गिरफ्तार

करनाल के नलीपार गांव में घरेलू विवाद के चलते सुशील कुमार रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक पर अपने तीन बच्चों तीन वर्षीय देव पांच वर्षीय जोनी और आठ वर्षीय शिव को ले जाकर नहर में फेंक दिया। अब तक उनका पता नहीं चल सका।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:22 AM (IST)
करनाल में तीन बच्चों को नहर में फेंकने का मामला: मासूमों की तलाश जारी, आरोपित पिता गिरफ्तार
करनाल के नलीपार गांव में घरेलू विवाद के चलते पिता ने तीन मासूमों को नहर में फेंक दिया।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में आर्वधन नहर में पिता ने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस रात भर तलाश करती रही। लेकिन बच्चों का सुराग नहीं लग पाया। हालांकि पुलिस ने मंगलवार अलसुबह आरोपित पिता सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं परिवार में अभी भी कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

ये था मामला

करनाल के नलीपार गांव में सोमवार देर रात घरेलू विवाद के चलते गांव नलीपार वासी सुशील कुमार रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक पर अपने तीन बच्चों तीन वर्षीय देव, पांच वर्षीय जोनी और आठ वर्षीय शिव को बाइक पर बैठाकर घर से निकल गया। परिवार के लोगों ने भी उसे देख लिया और वे भी पीछे दौड़े, लेकिन वह हाथ नहीं आया। उसने बच्चों को कलवेहड़ी व सुबरी गांव के बीच नहर में फेंक दिया। इसके बाद वह दूसरे रास्‍ते से घर पहुंचा। पिता चरण सिंह को कहा कि मैंने बच्‍चों को नहर में फेंक दिया है, फ‍िर कपड़े बदले और फरार हो गया।

गांव नली पार में विलाप करते बच्चों के दादा चरण सिंह।

तीन टीमें तलाश में जुटीं

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई थी तो वहीं पूरे गांव मे सनसनी फैल गई थी। परिवार में कुछ ही पलों में कोहराम मच गया था। पुलिस व ग्रामीण बड़ी संख्या में नहर पर बच्चों की तलाश करते रहे। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस की तीन टीमें आरोपित की तलाश में जुटीं और मंगलवार अलसुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस का कहना है कि आरोपित अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिसके चलते अक्सर उनमें झगड़ा रहता था। सोमवार देर शाम को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपित पिता अपने तीन से आठ साल के दो बेटे व एक बेटी को बाइक पर लेकर घर से निकल गया था। कुछ देर बाद वापस घर लौटने के बाद उसने बताया था कि वह तीनों को नहर में फेंक आया है। यह सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई ताे हर कोई सन्न रह गया। उधर कुंजपुरा थाना एसएचओ मुनीश कुमार का कहना है कि अभी बच्चों का कोई पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रयास किए जा रहे हैं। गोताखोर व ग्रामीण तलाश में जुटे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.