Move to Jagran APP

ढांडा, छौक्कर ने दूसरी बार तो विज व बलबीर ने पहली बार ली शपथ

जिले के चारों विधायकों ने सोमवार को विधानसभा में अपने पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण की। ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा और समालखा विधायक धर्म ¨सह छौक्कर ने दूसरी और शहरी विधायक प्रमोद विज और इसराना विधायक बलबीर वाल्मीकि ने पहली बार विधानसभा में पहुंचे हैं।

By Edited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 05:40 PM (IST)
ढांडा, छौक्कर ने दूसरी बार तो विज व बलबीर ने पहली बार ली शपथ
ढांडा, छौक्कर ने दूसरी बार तो विज व बलबीर ने पहली बार ली शपथ

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिले के चारों विधायकों ने सोमवार को विधानसभा में अपने पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण की। ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा और समालखा विधायक धर्म ¨सह छौक्कर ने दूसरी और शहरी विधायक प्रमोद विज और इसराना विधायक बलबीर वाल्मीकि ने पहली बार विधानसभा में पहुंचे हैं। प्रोटेम स्पीकर डॉ. रघुवीर कादियान ने विधायकों को शपथ दिलाई। विधायकों ने शाम को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास पर एक साथ डिनर किया। विधायकों ने एक-दूसरे का हाल-चाल जाना। कोट्स फोटो-23 इसराना से कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि ने 36वें नंबर पर शपथ ली। उन्होंने जिले के चारों विधायकों में से सबसे पहले शपथ ली। ¨हदी में शपथ लेकर बलबीर ने प्रोटेम स्पीकर डॉ. रघुवीर कादियान के चरण स्पर्श किए। उन्होंने बताया कि वह अपनी शपथ पर अडिग रहेंगे। हलके के लोगों को किए हर वादे को पूरा करेंगे। वह उनकी मेहनत से ही विधानसभा में पहुंचे हैं। कोट्स फोटो-20 पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने 64वें नंबर पर शपथ ग्रहण की। उन्होंने शहर के लोगों को किए हर वादे को पूरा करने का दावा किया। उन्होंने बताया कि शहर के लोगों ने उनको विधानसभा में पहुंचाया है। वह उनके ताउम्र आभारी रहेंगे। पानीपत को प्रदेश में नंबर वन बनाया जाएगा। कोट्स फोटो-21 पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने 65वें नंबर पर पद व गोपनीयता की शपथ ली। उन्होंने बताया कि ग्रामीण हलके के लोगों की मेहनत से वह लगातार दूसरी बार विधानसभा में पहुंचा है। वह हलके में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करेंगे। लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने देंगे। कोट्स फोटो-22 समालखा विधायक धर्म ¨सह छौक्कर ने 79वें नंबर पर शपथ ली। उन्होंने बताया कि राजनीति में लोगों की सेवा करने के लिए आए हैं। वह अपने धर्म पर रहकर 2007 से लगातार काम कर रहे हैं। समालखा के लोगों ने उनको दूसरी बार विधानसभा में भेजा है। वह उनके आभारी रहेंगे। हलके में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दी जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.