Move to Jagran APP

कैथल में सनसनीखेज वारदात... पूंडरी में दुकान में सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका मिला युवक का शव

घटनास्थल की परिस्थितियों से हत्या की जताई जा रही आशंका। एफएसएल की टीम ने दौरा करते हुए साक्ष्य जुटाए हैं। पांच जनवरी को युवक के लिए देखी थी परिवार वालों ने दुल्हन। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कर रही जांच।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 03:10 PM (IST)
कैथल में सनसनीखेज वारदात... पूंडरी में दुकान में सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका मिला युवक का शव
पुलिस इसे आत्महत्या की घटना मान रही है, वहीं परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। पूंडरी में हेयर ड्रेसर की दुकान चलाने वाले युवक का शव दुकान में ही सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका हुआ मिला। पुलिस इसे आत्महत्या की घटना मान रही है, वहीं परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। एफएसएल की टीम ने दौरा करते हुए साक्ष्य जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेजा गया है।

loksabha election banner

चिकित्सकों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। युवक की पहचान पूंडरी की चीमा कालोनी निवासी 25 वर्षीय बलराज सिंह के रूप में हुई। युवक अविवाहित है। कई साल पहले उसके पिता की भी मौत हो चुकी है, जो सेना से रिटायर्ड था। सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि में आत्महत्या की घटना लग रही है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी। परिवार वाले जो बयान दर्ज करवाएंगे उस आधार पर जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

रातभर तलाश करते रहे परिवार वाले

पूंडरी निवासी बलराज सिंह की पूंडरी शहर में हेयर ड्रेसर की दुकान है। रोजाना की तरफ वह शनिवार सुबह भी काम पर आया था, लेकिन रात को घर नहीं लौटा। परिवार वालों ने उसे रातभर तलाश किया। सुबह किसी ने दुकान में शव लटका होने की सूचना परिवार वालों को दी। इसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो शव चदर सीढ़ियों की ग्रिल से बांधकर नीचे लटका हुआ था। शरीर से खून भी निकला हुआ था। इसे देखते हुए परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।

डीएसपी रविंद्र सांगवान मौके पर पहुंचे

मामले की सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना प्रभारी हिमाद्री कौशिक, डीएसपी रविंद्र सांगवान मौके पर पहुंचे। मृतक की मां प्रकाशो देवी और चाचा सतपाल ने बताया कि बेटे बलराज सिंह की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया गया है। मां प्रकाशो ने बताया कि उसके बेटे की तो किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। सुबह घर से दुकान पर आना और दुकान से घर शाम को लौट जाना ये ही दिनचर्या थी। बेटा इस तरह से परिवार को छोड़कर चला जाएगा कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

मंगलवार को देखी थी बेटे के लिए दुल्हन

मां प्रकाशो देवी ने बताया कि पांच जनवरी मंगलवार को ही राजौंद के एक गांव में बेटे बलराज सिंह के लिए दुल्हन देखकर आए थे। रिश्ता होने के बाद बेटा भी  और परिवार भी खुश था। जल्दी शादी करने की बात भी परिवार में चल रही थी, लेकिन अब बलराज के चले जाने से परिवार की खुशियां गम में बदल गई। परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है। परिवार को सांत्वना देने के लिए पड़ोसियों और रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.