Move to Jagran APP

फैक्टरी में घुसकर मारपीट कर नकदी लूटी, लेकिन बदमाश कर गए ये गलती

थाना मॉडल टाउन क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने फैक्टरी में घुसकर लूटपाट की। सूचना पर पुलिस पहुंची तो ये की कार्रवाई।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 11:02 AM (IST)
फैक्टरी में घुसकर मारपीट कर नकदी लूटी, लेकिन बदमाश कर गए ये गलती
फैक्टरी में घुसकर मारपीट कर नकदी लूटी, लेकिन बदमाश कर गए ये गलती

पानीपत, जेएनएन। ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में बदमाशों ने एक फैक्ट्री में घुसकर मालिक के साथ मारपीट की। बदमाशा नकदी, सोने की चेन और अंगूठी लूट ले गए। इस वारदात के बाद आसपास के फैक्ट्री मालिकों में दहशत का माहौल है। थाना मॉडल टाउन के पहुंचने से पहले बदमाश फरार हो गए। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने इसमें मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

loksabha election banner

आठ मरला के सुमित ने थाना मॉडल टाउन को शिकायत में बताया कि उसकी ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है। वह सोमवार शाम करीब 5:30 बजे  फैक्ट्री में बैठा था। इसी समय पवन डावर, राजू डावर और मोटू सात-आठ लोगों के साथ आए। पवन डावर ने हाथ में रिवाल्वर ले रखी थी। जबकि अन्य के हाथ में दूसरे हथियार थे। वहीं पूरी वारदात एक सीसीटीवी में कैद हो गई है।

विरोध करने पर मारपीट
उन्होंने आते ही उसके गल्ले से 80,560 रुपये नकद और उसके गले से चार तोले सोने की चेन और हाथ से एक सोने की अंगूठी निकाल ली। उसने उनका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। बदमाशों ने जाते वक्त उसे इस बारे में पुलिस को सूचना देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी  दी। उसे व उसके परिवार को पुलिस सुरक्षा दी जाएं।  

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपित
मॉडल टाउन थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को सुमित की शिकायत मिली है। इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.