Move to Jagran APP

Crime News: पानीपत में बेखौफ बदमाश, महिला की चेन झपटी, डंपर चालक की बाइक व मोबाइल फोन लूटा

पानीपत में जाटल रोड ओवरब्रिज से पहले पीछे से बाइक से दो बदमाश और अलका की सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था और बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 01:26 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 01:26 PM (IST)
Crime News: पानीपत में बेखौफ बदमाश, महिला की चेन झपटी, डंपर चालक की बाइक व मोबाइल फोन लूटा
पानीपत में झपटमारी व लूट की वारदात बढ़ी।

जागरण संवाददाता, पानीपत। शहर में झपटमारी व लूट की वारदात बढ़ रही है। बेखौफ बाइक सवार बदमाश संजय चौक व इसके आसपास महिलाओं को निशान बना रहे हैं। यहां पर एक सप्ताह में दो महिलाओं की चेन झपटी जा चुकी है। बदमाशों की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर भी रिकार्ड हो गई है। संजय चौक पर पति के साथ जा रही महिला की चेन छीन ली। पुलिस तस्वीर लेकर इधर-उधर छापामारी करके बदमाशों की तलाश कर रही है। उधर, भैंसवाल के पास तीन बदमाशों ने डंपर चालक के साथ मारपीट करके बाइक और मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

loksabha election banner

वारदात-एक : महिला की चेन छीनी

कच्चा कैंप के आनंद सेठी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपनी पत्नी अलका सेठी को एक्टिवा पर बैठाकर संजय चौक से माडल टाउन की तरफ जा रहा था। तभी जाटल रोड ओवरब्रिज से पहले पीछे से बाइक से दो बदमाश और अलका की सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था और बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

वारदात-दो : डंपर चालक को लूटा

सनौली खुर्द गांव के प्रवीन ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बबैल गांव के नरेंद्र का डंपर चलाता है। वह डंपर को बरसत रोड पर खड़ा करके बाइक से घर लौट रहा था। तभी भैंसवाल गांव के पास नाले पर एक बदमाश ने बाइक रोकने का इशारा किया। बाइक की गति धीमी हुई तो अन्य दो और बदमाश आ गए। तीनों बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर बाइक और मोबाइल फोन लूट लिया। वारदात की सूचना डंपर मालिक को दी। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.