Move to Jagran APP

करनाल में युवक की हत्‍या, चचेरे भाई को चाकू से गोदकर मार डाला

हरियाणा के करनाल में चचेरे भाई की हत्‍या कर दी। रंजिश की वजह से चाकू गोदकर हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। पांच आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज पुलिस मामले की जांच में जुटी। मामला रामनगर क्षेत्र का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 05:30 PM (IST)
करनाल में युवक की हत्‍या, चचेरे भाई को चाकू से गोदकर मार डाला
करनाल के मृतक मोनू का फाइल फोटो

करनाल, जेएनएन। करनाल के रामनगर क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक की चचेरे भाईयों ने अन्य युवकों के साथ मिलकर हत्या कर दी। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश मानी जा रही है जबकि  पुलिस ने पांच  से अधिक आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि रामनगर वासी करीब 32 वर्षीय मोनू अपने भाई शंटी के साथ रामनगर में ही फर्नीचर का कारोबार करता था। वीरवार को उसका भाई किसी काम के चलते गया हुआ था और जब वह रात करीब साढ़े 11 बजे लौटा तो घर के बाहर ही मोनू लहूलुहान दिखाई दिया। आनन-फानन में वह उसे लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल पहुंचा, जहां उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद सूचना पुलिस तक पहुंची और पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लिया, जिसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिया।

वहीं शंटी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके भाई मोनू का चचेरे भाईयों गोल्डी व गौरव के साथ गाली-गलौच को लेकर ही करीब एक साल पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और उस दौरान भी मोनू को ही चोटें मारी गई थी। शायद चेचेरे भाई मन में वही रंजिश रखे हुए थे। वीरवार रात को मोनू अपने घर की छत पर उसके बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान गौरव, गोल्डी व उनके साथ अन्य युवकों ने उसे गाली देनी शुरू कर दी, जिसके चलते वह नीचे गली में आ गया और गाली देने पर आपत्ति जताई तो आरोपितों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपित फरार हो गए।

एसएचओ बोले, आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा

एसएचओ थाना रामनगर जगबीर सिंह का कहना है कि वारदात को लेकर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनकी धरपकड़ की जा रही है और किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.