Move to Jagran APP

अंबाला की कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद सख्‍ती, रतनगढ़ में छह नाके

अंबाला की कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद पुलिस ने रतनगढ़ कालोनी में छह नाके लगाए हैं। इसमें वालंटियर ही सप्लाई कर सकेंगे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 07:35 AM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 07:35 AM (IST)
अंबाला की कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद सख्‍ती, रतनगढ़ में छह नाके
अंबाला की कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद सख्‍ती, रतनगढ़ में छह नाके

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। रतनगढ़ में कोरोना पॉजिटिव वृद्धा की मौत ने कालोनी वासियों को गहरा आघात दे दिया। इसके बाद पुलिस ने भी कालोनी में सख्ती बढ़ा दी है। मौत की सूचना के बाद कालोनी को जाने वाले छह रास्तों को पूरी तरह से सील कर दिया गया। न तो यहां कोई जा सकता है और न ही अंदर से बाहर आ सकता है। सिर्फ पास होने की स्थिति में ही आने-जाने की अनुमति मिल सकती है। इस कारण शनिवार को दिन भर लोग अपने घरों में ही रहे। 

loksabha election banner

नाके के पास लगाई वालंटियर की लिस्ट

रतनगढ़ के बाहर पुलिस की ओर से छह रास्तों पर नाकाबंदी की हुई है। यहीं पर ही पुलिस की ओर से वालंटियरों की लिस्टें चस्पायी गई हैं। ये वालंटियर दुकानों से लोगों के घरों पर सामान की सप्लाई करते हैं। इन लिस्टों पर दुकानदारों के नाम और मोबाइल नंबर प्रकाशित किये हुए हैं। साथ में वालंटियर के भी नाम, मोबाइल नंबर हैं। इस कारण लोग इन नंबरों पर संपर्क कर अपने घर के लिए सामान मंगवा सकते हैं। 

सब्जी-फल भी काल पर ही पहुंचते हैं

रतनगढ़ में मुख्य एंट्री मानव चौक की ओर से होती है। लेकिन रतनगढ़ में कोरोना पॅाजिटिव केस मिलने के बाद सख्ती कर दी गई है। इस कारण मानव चौक से रतनगढ़ रोड पर जो रेहड़यिां लगती थी उन्हें हटा दिया गया। कालोनी में सब्जी फल की सप्लाई के लिए भी नाके पर मोबाइल नंबर चस्पाए गए हैं। उक्त नंबर पर संपर्क करने पर घर ही सामान पहुंचाया जा रहा है। 

भारी संख्या में सरकारी मुलाजिम का है निवास

शहर के रतनगढ़ कालोनी में काफी संख्या में सरकारी कर्मचारी रहते हैं। इसके साथ काफी हद तक दुकानदार भी हैं। लेकिन कालोनी सील होने के बाद सिर्फ उन्हीं लोगों को निकलने की अनुमति दी जा रही है, जिनको परमिशन मिली हुई है। ऐसे में काफी लोग जिनकी दुकानें दूसरे क्षेत्र में हैं, वह भी अपनी दुकानों नहीं खोल पा रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.