This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Coronavirus Update Kaithal : कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत, 43 नए केस

कैथल में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम नहीं है। एक तरफ जहां लोग कोरोना संक्रमण से जीत रहे हैं वहीं संक्रमित भी हो रहे हैं। आज यानी शनिवार को कोरोना संक्रमण के 43 नए मामले सामने आए हैं। जबकि एक की मौत हो गई।

Anurag ShuklaSat, 24 Apr 2021 06:52 PM (IST)
Coronavirus Update Kaithal : कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत, 43 नए केस

कैथल, जेएनएन। कैथल में शनिवार को कोरोना महामारी के 43 केस मिले हैं, वहीं 124 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 6375 तक पहुंच गया है। एक्टिव केस 539 हैं। इनमें 440 लोग होम आइसोलेट किए गए हैं। 5750 लोग कोरोना से ठीक हो चुकेे हैं।

शनिवार को शहर की दयानंद कालोनी कैथल निवासी 57 वर्षीय एक महिला की मौत हुई है। इस माह कुल मौतों का आंकड़ा 18 तक पहुंच गया है, वहीं 86 कुल मौतें कोरोना से हो चुकी हैं। जिले का रिकवरी रेट 90.1 प्रतिशत तक पहुंच गया है। रोजाना 1200 से 1300 मरीजों के सैंपल लिए जा रहे हैं। कुल 88 हजार 857 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। शनिवार को 45 लोगों को लगाई गई। इसमें 15 पहली तो 30 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई। रविवार को भी सैंपङ्क्षलग व टीकाकरण का कार्य जारी रहेगा। सिविल सर्जन डा. ओमप्रकाश ने कहा कि कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए एकजुटता जरूरी है। सभी मिलकर इस महामारी को हराने के लिए आगे आएं। मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें। भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें।

सिविल अस्पताल का चिकित्सक, सेक्टर 20 में छह साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव

सेक्टर 20 में छह साल का बच्चा, नेहरू गार्डन कालोनी में 57 साल का व्यक्ति, कैलरम में 29 साल का युवक, सुभाष नगर में 37 साल का युवक, फ्रेंडस कालोनी में 55 साल का व्यक्ति, रबारिया मोहल्ला में 78 साल की महिला, सिक्कों वाला मोहल्ला में 51 साल की महिला, बरसाना में 45 साल का व्यक्ति, मटौर में 56 साल का व्यक्ति, राजौंद में 60 साल का बुजुर्ग, सेेक्टर 19 में 43 वर्षीय सिविल अस्पताल का चिकित्सक पॉजिटिव मिला है। इसी तरह से सेक्टर 20 निवासी 26 साल का युवक, खुराना रोड पर 21 साल का युवक, चीका में 40 साल का व्यक्ति, पीड़ल में 75 साल की महिला, सिसमौर में 20 साल का युवती, फरीबाद में 85 साल की महिला पॉजिटिव मिली। इसी तरह से करनाल रोड पर 51 साल का व्यक्ति, फतेहपुर में 32 साल का व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

पानीपत में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!