Move to Jagran APP

जींद पुलिस टीम पर हमला, महिलाओं सहित ग्रामीणों ने घेरा, चरस तस्‍करी से जुड़ा मामला

चरस तस्‍कर को पकड़कर ले जा रही पुलिस टीम पर जींद में हमला हुआ। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। मामला गांव फुलियां कलां का है। मामले में तीन महिलाओं सहित 12 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 05:14 PM (IST)
जींद पुलिस टीम पर हमला, महिलाओं सहित ग्रामीणों ने घेरा, चरस तस्‍करी से जुड़ा मामला
जींद में पुलिस टीम पर हमला किया गया।

पानीपत/जींद, जेएनएन। गांव फुलियां कलां में चरस तस्करी के आरोपित को पकड़ने आई कलायत थाना पुलिस टीम पर हमला कर दिया। महिलाओं ने हमला करके पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपित को छुड़वा लिया। हमले में तीन पुलिस कर्मियों को चोट आई। पुलिस ने तीन महिलाओं सहित आठ लोगों को नामजद करके 10-12 अन्य के खिलाफ हमला करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

prime article banner

कलायत पुलिस थाने में तैनात एसआई गुरुदेव सिंह ने सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन जनवरी को गांव धमतान साहिब निवासी राजीव को पुलिस ने पांच किलो 900 ग्राम चरस के साथ पकड़कर दो दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान राजीव ने खुलासा किया था कि यह चरस उसको गांव फुलियां कलां निवासी महाबीर उर्फ काला ने उपलब्ध करवाई थी।

पांच जनवरी शाम को उनकी टीम आरोपित राजीव को लेकर गांव फुलियां कलां पहुंची। जहां पर आरोपित महाबीर उर्फ काला खेतों में मिला और पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया। आरोपित महाबीर ने कहा कि वह गांव में पहुंचकर पूरी जानकारी दे देगा। इस पर पुलिस आरोपित महाबीर को अपनी गाड़ी में बैठाकर गांव फुलियां कलां ले गई। जब गांव में पहुंचे तो आरोपित महाबीर के परिवार के लोग काफी संख्या में इकट्ठा हो गए और गाड़ी को रुकवा लिया और आरोपित महाबीर को नीचे उतार लिया।

इसी दौरान मौका पाकर आरोपित महाबीर वहां से भाग गया। जब पुलिस पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा शुरू किया तो उसके परिवार के लोगों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया और इस दौरान दूसरे आरोपित राजीव को भी छुड़वाने का प्रयास किया। हमले में हेड कांस्टेबल रणदीप सिंह, राजेश कुमार, सिपाही संदीप को चोट आई और उनकी वर्दी को फाड़ दिया। सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी एसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि गांव फुलियां कलां निवासी राजबीर, लाभ सिंह, रुलदु राम, चंद्रपति, बेदो, राजेश, सतीश, पूनम को नामजद करके 10-12 अन्य के हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.