Move to Jagran APP

पानीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला के गले से चेन तोड़ने का प्रयास, सीसीटीवी में वारदात कैद

Panipat crime news पानीपत के समालखा में घर से पशुबाड़े जा रही महिला के गले से चेन तोड़ने का प्रयास किया गया। महिला की हिम्मत के आगे रहा नाकाम। आते जाते समय आरोपित झपटमार सीसीटीवी में दिख रहा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 05:12 PM (IST)
पानीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला के गले से चेन तोड़ने का प्रयास, सीसीटीवी में वारदात कैद
पानीपत में चेन स्‍नेचिंंग की वारदात का प्रयास। जागरण

समालखा (पानीपत), जागरण संवाददाता। पानीपत कस्बे के गांव गढ़ी छाजू में बाइक सवार झपटमार ने महिला रितू के गले से सोने की चेन तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन महिला उससे भिड़ गई और उसकी हिम्मत के आगे वो नाकाम हो गया। घटना उस वक्त की है, जब रितू दोपहर के समय घर से पशुबाड़े में जा रही थी। तभी झपटमार ने रास्ते में वारदात को अंजाम दिया। उसकी हरकत वहां लगी सीसीटीवी कैमरे में भी रिकार्ड हो गई।

loksabha election banner

गढ़ी छाजू निवासी रितू ने समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। सोमवार को दोपहर 11 बजे के करीब वो घर से थोड़ी दूरी पर बने पशुबाड़े में जा रही थी। जैसे ही रास्ते में पहुंची तो सामने से बाइक पर एक युवक आया। जो बगल से निकल गया। लेकिन पीछे जाते ही उसने बाइक वापस मोड़ी और नजदीक आकर चलती बाइक पर दाहिने हाथ से उसके गले से सोने की चेन तोड़ने के लिए झपटा मारा।

अचानक गले पर हाथ लगते ही वो हैरान रह गई, लेकिन उसने हिम्मत दिखा झपटमार के हाथव कमीज को पकड़ शोर मचा दिया। तभी ऊपर से परिवार में लगने वाली दादी ने भी आवाज लगा दी। तब तक आस पास के लोग आते, चेन तोड़ने में नाकाम रहा आरोपित रितू से हाथ व कमीज छुड़वा बाइक ले फरार हो गया। उसने पीछा भी किया, लेकिन नाकाम रही।

रितू ने बताया कि आरोपित ने पीछे लाल रंग का बैग टांगा हुआ था। जो सफेद कमीज व नीले रंग की पेंट पहने हुए था। अचानक सबकुछ होने पर वो आरोपित की बाइक का नंबर देख नहीं कर सकी, लेकिन आरोपित के सामने आने पर पहचान लेगी। उसने पुलिस से उक्त हरकत करने वाले आरोपित का पता लगा सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना पुलिस ने मौके का मुआयना करने के साथ महिला रितू के बयान पर आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

CCTV में दिख रहा आरोपित

रितू के पति सतीश कुमार ने बताया कि पत्नी ने संभलकर हिम्मत दिखाई तो झपटमार न केवल नाकाम हुआ, बल्कि चेन टूटने से बच गई। उसने बताया कि आरोपित गांव की गलियों में घूमता आया। उसने पहले सामने से आकर गले में चेन देखी और फिर पीछे से आकर झपटा मार तोड़ने का प्रयास किया। आरोपित गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में आता और जाता साफ दिख रहा है। जो एचएफ डिलक्स बाइक पर है। उन्होंने फुटेज पुलिस को भी सौंप दी है।

तीन अगस्त को रेलवे रोड पर तोड़ी थी महिला के गले से चेन

कस्बे में चोरों के बाद झपटमार भी सक्रिय हो गए हैं। तीन अगस्त को खानदानी अस्पताल रेलवे रोड की रहने वाली महिला पूनम के गले से भी दो बाइक सवार झपटमारों ने करीब ढ़ाई तोले की सोने की चेन तोड़ ली थी। महिला उस वक्त बेटे गिरिश की रेलवे रोड स्थित ज्वैलर्स की दुकान से लौट रही थी। आरोपित एचएफ डिलक्स बाइक पर आए थे। चलाने वाले ने हेलमेट पहना तो पीछे बैठे युवक ने कपड़े से मुंह बांध रखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.