Move to Jagran APP

घर से नकदी और दो मोबाइल चोरी

जासं पानीपत नांगल खेड़ी गांव के बलराज ने पुलिस ने बताया कि सोमवार को दोपहर को 115 बजे व

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 09:50 AM (IST)
घर से नकदी और दो मोबाइल चोरी
घर से नकदी और दो मोबाइल चोरी

जासं, पानीपत : नांगल खेड़ी गांव के बलराज ने पुलिस ने बताया कि सोमवार को दोपहर को 1:15 बजे वह अपने घर की कुंडी लगाकर चाचा के घर चला गया था। 15 मिनट बाद वापस लौटा तो गेट खुला मिला।

loksabha election banner

उनके पर्स से डेबिट कार्ड, आधार पार्क, 500 रुपये और इसमें अलावा दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए गए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

घर से चार मोबाइल फोन चोरी

जासं, पानीपत : उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के बड़ा गांव के मनीराम ने पुलिस को शिकायत दी कि वह महाबीर कालोनी में रहता है। सोमवार रात को वह बच्चों सहित घर पर सो रहा था। तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर से चार मोबाइल फोन चोरी कर लिए। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

लोकसंपर्क विभाग की गाड़ी की बैट्री चोरी

जासं, पानीपत : बापौली गांव के रामधारी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह लोकसंपर्क विभाग पानीपत में ड्राइवर के पद पर तैनात है। 26 जनवरी को विभाग की वीडियो वैन लघु सचिवालय के परिसर में भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा के पास पार्क खड़ी की थी। सोमवार को देखा तो गाड़ी की बैट्री नहीं मिली। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हादसे में व्यक्ति की मौत

जासं, पानीपत : बिहार के जिला दरभंगा के कमटौला गांव के संतोष झा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सिवाह गांव स्थित पर्ल ढाबे पर दस साल से प्रधान वेटर का काम कर रहा है। सोमवार को वह ढाबे पर काम कर रहा था कि राहगीर ने बताया कि समालखा की तरफ जीटी रोड पर करीब 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत हुई थी। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को शिनाख्त के लिए सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.