Move to Jagran APP

पानीपत में उद्यमी के मकान से नकदी और ज्वेलरी चोरी

25 फरवरी को वे पत्नी और नौकर के साथ पंजाब मोगा शहर गए थे। मंगलवार को घर वापस लौटे तो मेन गेट अंदर से बंद था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 09:39 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 09:39 PM (IST)
पानीपत में उद्यमी के मकान से नकदी और ज्वेलरी चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 13-17 के उद्यमी के सूने मकान से 15 तोले सोना, साढ़े तीन किलोग्राम चांदी के बर्तन, सिक्के, जेवरात, 60 हजार रुपये और कुछ जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर 13-17 के उद्यमी प्रवीन कुमार ने बताया कि उनकी डीएवी स्कूल के सामने थर्मल के पास कृष्णा इंटरनेशनल स्पीनिग मिल है। 25 फरवरी को वे पत्नी और नौकर के साथ पंजाब मोगा शहर गए थे। मंगलवार को घर वापस लौटे तो मेन गेट अंदर से बंद था। पड़ोसियों की छत से घर में दाखिल हुए तो पीछे आंगन की जाली कटी पड़ी थी। कमरों में सामान बिखरा पड़ा था।

loksabha election banner

वधावाराम कालोनी में घर से दो मोबाइल फोन व नकदी चोरी

जासं, पानीपत : वधावाराम कालोनी के मुनीष कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार रात को वह घर पर सो रहा था। तभी घर से किसी ने दो मोबाइल फोन और 4700 रुपये चुरा लिए। थाना किला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गोदाम से माल चोरी करते नौकर को मालिक ने पकड़ा

जासं, पानीपत : गोदाम से माल चोरी कर रहे नौकर को मालिक ने पकड़ लिया। रेलवे रोड पर बंसल सेल्स कार्पोरेशन के मालिक शक्ति नगर के बलराम बंसल ने बताया कि उनकी दुकान पर चार सेल्समैन और एक रिक्शा वाला काम करते हैं। मंगलवार सुबह 10 बजे उन्होंने सेल्समैन शशांक को गोदाम पर भेजा तो वे काफी देर तक वापस नहीं लौटा। शक होने पर भतीजे को गोदाम पर जाने के लिए कहा। वहां शशांक कट्टे में लगभग 20 हजार रुपये का माल भरकर एक अज्ञात युवक को उठवा रहा था। आरोप है कि दोनों आरोपित उसके भतीजे को देखते ही भागने लगे। भतीजे ने पीछा कर पकड़ लिया। बलराम ने बताया कि उनके गोदाम से लगभग पांच लाख रुपये का माल चोरी हो चुका है। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.