Move to Jagran APP

यमुनानगर के युवक ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को दीं गालियां, पुलिस पीछे लगी तो हुआ फरार

हरियाणा के यमुनानगर के युवक ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी सीएम मनोहर लाल और एक जाति विशेष पर आपत्तिजनक बातें कहीं। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस ने केस दर्ज किया तो वह फरार हो गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 02:02 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 02:02 PM (IST)
यमुनानगर के युवक ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को दीं गालियां, पुलिस पीछे लगी तो हुआ फरार
दो अप्रैल को यह वीडियो वायरल हुआ था। आरोपित उधमगढ़ निवासी सोनू है।
यमुनानगर, जेएनएन। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री समेत एक विशेष जाति को अपशब्द कहने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। इस वायरल वीडियो में उधमगढ़ निवासी सोनू अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता दिख रहा है। फेसबुक, इंस्टाग्राम व वाट्सएप पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस पर एसपी कार्यालय ने संज्ञान लिया है। कार्यालय में तैनात कांस्टेबल योगेश कुमार के बयान पर आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में  केस दर्ज किया गया है। 
योगेश रखते हैं इंटरनेट मीडिया पर निगरानी
शिकायत के मुताबिक, कांस्टेबल योगेश कुमार सोशल मीडिया पर होने वाले आदान प्रदान पर निगरानी रखते हैं। दो अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें युवक एक विशेष जाति, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री और अफसरों के नाम लेकर अपशब्द कह रहा है। इस तरह के वीडियो के कारण समाज में अराजकता फैलने का खतरा बना हुआ है। कानून व्यवस्था भी बिगड़ सकती है। इस आधार पर पुलिस ने आरोपित के बारे में पड़ताल की। जांच में पता चला कि आरोपित उधमगढ़ निवासी सोनू है। 
कर लिया गिरफ्तार पूछताछ जारी है : एसएचओ  

सेक्टर 17 थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आरोपित फरार हो गया था। उसको  बिलासपुर एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित से पूछा जा रहा है कि उसने किसके कहने पर इस तरह का वीडियो वायरल किया। इसमें जिसका भी नाम सामने आएगा, उस पर भी कड़ी कार्रवाई होगी। समाज का माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

loksabha election banner
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.