Move to Jagran APP

दर्दनाक हादसा- विदाई पार्टी में गए थे तीन दोस्त, जिंदगी से कुछ इस तरह हुए विदा

पानीपत के रहने वाली चार छात्र करनाल से विदाई पार्टी करके लौट रहे थे। कोहड़ के पास कार का टायर फटने की वजह से खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। तीन की मौत हो गई और एक घायल है।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 12:07 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 12:07 PM (IST)
दर्दनाक हादसा- विदाई पार्टी में गए थे तीन दोस्त,  जिंदगी से कुछ इस तरह हुए विदा
दर्दनाक हादसा- विदाई पार्टी में गए थे तीन दोस्त, जिंदगी से कुछ इस तरह हुए विदा

पानीपत, जेएनएन। जीटी रोड पर कोहंड के पास कल्याण फिलिंग स्टेशन के सामने गुरुवार शाम को स्विफ्ट कार का पिछला टायर फटा और गाड़ी खड़े ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार में सवार तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया। चोरों दोस्त छात्र थे और करनाल में फोटोशूट और विदाई पार्टी के लिए जा रहे थे। छात्रों की कई दिन पहले ही करनाल में विभिन्न जगहों पर फोटोशूट करने का प्लान था।  

prime article banner

सेक्टर 13-17 निवासी अंकुश व नवीन, नूरवाला का कपिल सभ्रवाल व मोहित दोस्त थे। नूरवाला का कपिल सेक्टर-18 के राजकीय कॉलेज का बीकॉम छात्र था। नवीन व अंकुश मदर प्राइड स्कूल के 11वीं कक्षा के थात्र थे। अंकुश के पिता गुलशन की नूरवाला में शिव इलेक्ट्रानिक्स के नाम से दुकान है। अंकुश इकलौता बेटा था। चारों दोस्तों ने करनाल में फोटा शूट करना था। 

फेयरवेल पार्टी के लिए ले गए थे कार
अंकुश परिजनों के यह कहकर घर से कार लेकर निकला था कि स्कूल में दोस्तों के साथ फेयरवेल पार्टी करने जा रहा हूं। चारों दोस्त कार में सवार करनाल के लिए निकले थे। कार अंकुश चला रहा था। वे करनाल से वापस लौट रहे थे। कोहंड के पास कल्याण फिलिंग स्टेशन के पास कार का टायर फटा और असंतुलित कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। 

शीशा तोड़कर शव निकाले गए
इस हादसे में अंकुश, कपिल व नवीन के सिर में गंभीर चोटें लगी और उनकी मौके पर मौत हो गई। जबकि मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों, स्थानीय लोगों और क्रेन की मदद से कार के शीशे तोड़कर शवों को बाहर निकाला। घायल मोहित को गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने निजी वाहन से घायल मोहित को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। शवों को सामान्य अस्पताल में भेज दिया गया। इस मामले के जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

सामान्य अस्पताल की ओर दौड़े पड़े परिजन 
कपिल के जीजा वधावाराम कॉलोनी के चंद्रभान ने बताया कि शाम को उसके साले प्रिंस के पास कपिल के दोस्त ने कॉल कर  बताया कि कपिल हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। कपिल सामान्य अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद वह, पत्नी व साले ङ्क्षप्रस के साथ अस्पताल की और दौड़ा। इमरजेंसी वार्ड में कपिल का शव पड़ा था। 

गम में डूबे परिजन 
एक युवक व दो किशोरों की मौत से सेक्ट-13-17 व नूरवाला में मातम छाया हुआ है। अंकुश की मौत की सूचना परिजनों को किसी राहगीर ने कॉल करके दी है। अंकुश इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन पायलस है। कपिल बहन खुशबू, मधु, पवन व छोटा भाई प्रिंस हैं। पिता राकेश पत्थर मजूदर हैं।  

कपिल को था फोटो शूट करने का शौक 
कपिल के जीजा चंद्रप्रकाश ने बताया कि कपिल को फोटोशूट का शौक था। वह अक्सर काला अंब व अन्य जगहों पर फोटो शूट करने चला जाता था। उसे कई बार समझाते भी थे कि फोटो के लिए बाहर मत जाया कर। कपिल कैमरा लेकर घर से निकला था। उन्हें क्या पता था वह फिर नहीं लौटेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.