Move to Jagran APP

जींद में लूट, रोहतक के आढ़ती से कार सवार बदमाशों ने लूटे एक लाख 80 हजार

जींद में लूट का मामला सामने आया है। आढ़ती से पिस्तौली के बल पर कार सवार बदमाशों ने एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिए। जुलाना में राजकीय महाविद्यालय के पास वारदात को अंजाम दिया गया। बैंक से रुपये निकालकर दुकान जा रहा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 06:45 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 06:45 PM (IST)
जींद में लूट, रोहतक के आढ़ती से कार सवार बदमाशों ने लूटे एक लाख 80 हजार
जींद में लूट की वारदात हुई है।

जींद, जेएनएन। जींद में दिन-दहाड़े जुलाना के राजकीय महाविद्यालय के पास से आढ़ती से कार सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। आढ़ती बैंक से रुपये निकलवाकर स्कूटी से अपनी दुकान पर जा रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

रोहतक के बैंसी गांव के दीपक ने जुलाना की नई अनाज मंडी में आढ़त की दुकान की हुई है। दीपक वीरवार दोपहर को एक्सिस बैंक शाखा से एक लाख 80 हजार रुपए की राशि निकलवाकर वाया करसोला रोड से स्कूटी पर अनाज मंडी की तरफ आ रहा था। राजकीय महाविद्यालय के निकट कार से पहले दीपक की स्कूटी को टक्कर मार कर गिरा दिया। कार से उतर कर तीन असलहाधारी युवकों ने दीपक को काबू कर लिया और स्कूटी की डिग्गी से एक लाख 80 हजार रुपये निकालकर गांव करसोला की तरफ फरार हो गए।

दीपक ने घटना की सूचना परिवार वालों तथा पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने हालातों का जायजा लिया। बाद में नाकेबंदी कर लुटेरों की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। आढ़ती दीपक ने बताया कि लुटेरे आई 20 गाड़ी में सवार थे। उन्होंने नकाब पहना हुआ था। दो बदमाशों के हाथ में पिस्टल थी, जबकि एक ने डोगा गन ली हुई थी। जब वह स्कूटी पर राजकीय महाविद्यालय के पास पहुंचा, तो वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। उसने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल जुलाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना मिलते ही पूरे इलाके को घेर लिया गया था। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सुरेंद्र सिंह, जुलाना थाना प्रभारी।

यह भी पढ़ें: पानीपत के एक घर में कई दिनों से निकल रहे थे कीड़े, खोदाई कराई तो निकले तीन नरकंकाल

यह भी पढ़ें: दिल्ली के आनंदा योगाश्रम के अध्यक्ष को 1.30 करोड़ दान देने के लिए पानीपत बुलाया, 22.25 लाख ठगे

यह भी पढ़ें: पानीपत में गायब हो रहे बच्चे, कहीं तस्करी तो नहीं हो रही, सीबीआइ करेगी जांच

यह भी पढ़ें: यमुनानगर में दर्दनाक हादसा, लोग चीखते रहे, छह साल की मासूम के ऊपर से गुजर गया स्‍कूली बस का पहिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.