Move to Jagran APP

चालक की दबंगई, नाके पर खड़े पुलिसकर्मियों पर पहले कार चढ़ाई फ‍िर बोला- छोड़ूंगा नहीं, एएसआई गंभीर

कैथल में नाके पर तैनात पुलिसकूर्मी पर एक चालक ने कार चढ़ा दी। इसमें एएसआइ गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 08:25 AM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 08:25 AM (IST)
चालक की दबंगई, नाके पर खड़े पुलिसकर्मियों पर पहले कार चढ़ाई फ‍िर बोला- छोड़ूंगा नहीं, एएसआई गंभीर
चालक की दबंगई, नाके पर खड़े पुलिसकर्मियों पर पहले कार चढ़ाई फ‍िर बोला- छोड़ूंगा नहीं, एएसआई गंभीर

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कोरोना संकट के दौरान ड्यूटी दे रहे पटियाला के एएसआइ हरजीत सिंह पर हमले की घटना के बाद देर शाम कैथल में भी पुलिस कर्मियों पर हमला हो गया। शहर के बाइपास स्थित ढांड चौक पर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों कर चालक ने हमला कर दिया। कुरुक्षेत्र की ओर से आई तेजगति से आई कार ने उन्‍हें अपनी चपेट में ले लिया। इसमें एक एएसआइ सतीश कुमार को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि एसआइ धर्मवीर बाल-बाल बच गए। 

loksabha election banner

इतना ही नहीं, कार चालक ने शीशा खोलकर नाके पर तैनात इन पुलिस अधिकारियों को फिर से देख लेने की धमकी भी दी और फरार हो गया। घायल एएसआइ सतीश कुमार को अस्पताल में भर्ती किया गया है। एसआइ धर्मवीर सिंह की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में केस दर्ज किया गया है।

रोकने को कहा तो चढ़ाने लगा कार  

थाना प्रबंधक सिविल लाइन इंस्पेक्टर प्रह्लाद रॉय के मुताबिक एसआइ धर्मवीर ने बताया कि शाम के समय वह एएसआइ सतीश कुमार और हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार सहित कोरोना वायरस के संबध में ढांड चौक बाइपास कैथल पर स्थापित नाके पर ड्यूटी दे रहे थे। शाम करीब आठ बजे कुरुक्षेत्र की ओर से तेजगति में आ रही एक कार को उन्होंने रुकने का संकेत दिया गया। कार चालक द्वारा संकेत को अनदेखा करते हुए पुलिस कर्मचारी को जान से मारने की नीयत से कार की सीधी टक्कर मारनी चाही, जिसमें एसआइ धर्मवीर बाल-बाल बच गए।

बोला, पुलिस वालों को छोड़ूंगा नहीं

एसआइ धर्मवीर के मुताबिक चालक ने गाड़ी का शीशा खोलकर धमकी दी। बोला, मैं तुम पुलिस वालों को नहीं छोड़ूंगा, जान से मारूंगा। करीब 20 मीटर दूरी पर खड़े एएसआइ सतीश कुमार को कार की सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने कारण एएसआइ सड़क पर गिर गए, जिसे सिर व कुल्हे में काफी चोटें आई। आरोपित चालक नाका पर लगे बैरीकेडिंग को तोड़ता हुआ अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से गाड़ी सहित फरार हो गया।

आइ-20 गाड़ी में था आरोपित 

सब इंस्पेक्टर धर्मवीर ने बताया कि वे और एएसआइ सतीश कुमार ढांड रोड बाइपास चौक पर तैनात थे। तभी सफेद रंग की आइ-20 कार में बेतहाशा रफ्तार के साथ चालक आया। पहले उन्हें टक्कर मारने की कोशिश की, लेकिन वह बच गए। आगे एएसआइ सतीश कुमार ने उसे रोकने की कोशिश की तो टक्कर मार दी। गनीमत रही कि टक्कर लगने से सतीश कुमार साइड में गिर गए। यह कार कैथल शहर में दाखिल हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.