Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में बाइक से टकराए लड़ते हुए सांड, युवक की मौत, एक साल पहले हुई थी शादी

गांव खरकड़ा के पास दो सांड़ों की लड़ाई की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव ककराला अनायत निवासी 24 वर्षीय कमलजीत के रूप में हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 05:51 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 05:51 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में बाइक से टकराए लड़ते हुए सांड, युवक की मौत, एक साल पहले हुई थी शादी
कुरुक्षेत्र में बाइक से टकराए लड़ते हुए सांड, युवक की मौत, एक साल पहले हुई थी शादी

सीवन/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। जिले भर में बेसहारा पशुओं की समस्या बढ़ती जा रही है, लेकिन प्रशासन अपनी आंखें बंद करके बैठा हुआ है। शनिवार को रात करीब नौ बजे गांव खरकड़ा के पास दो सांड़ों की लड़ाई की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव ककराला अनायत निवासी 24 वर्षीय कमलजीत के रूप में हुई है। कमलजीत चीका में मार्बल की दुकान पर मजदूरी का काम करता था। वह अपने दोस्त को चीका से गांव भूना छोड़ने जा रहा था। खरकड़ा गांव के पास दो सांड़ लड़ रहे थे जो सीधा उनकी बाइक से टकरा गए। कमलजीत गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। कमलजीत के दोस्त को भी चोटें आई हैं।  

loksabha election banner

एक साल पहले हुई थी शादी

कमलजीत की शादी करीब एक साल पहले ही हुई थी। परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है। घर में कमाने वाला वह अकेला ही था। मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पाल रहा था। कमलजीत की पत्नी को दो महीने में बच्चा होने वाला है, लेकिन उस खुशी को देखने से पहले ही वह दुनिया छोड़ कर चला गया। पत्नी मनप्रीत का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद गांव में दुख का माहौल रहा। मृतक के पिता कुलदीप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद उसका तो संसार की उजड़ गया है।  

बढ़ते जा रहे हैं हादसे

जिले में बेसहारा पशुओं के कारण 20 दिनों के अंदर तीन लोगों की मौत हाे चुकी है। 26 अगस्त को खुराना रोड पर ऑटो के सामने बेसहारा पशु आने से हादसा हो गया था। हादसे में 45 वर्षीय भाई सुरेश कुमार की मौत हो गई थी। पत्नी, दो बेटे और दो बेटियों की जिम्मेदारी सुरेश पर ही थी। छह सितंबर को बेसहारा पशु के कारण गांव कसान के पास हादसा हो गया था। इस हादसे में कार सवार सेगा निवासी निहाली देवी की मौत हो गई थी और छह लोग घायल हो गए थे।

-----सीवन थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.