Move to Jagran APP

भाई ने बहन को मार डाला, ये नाराजगी बनी बड़ी वजह Panipat News

शहर के धोबी मोहल्ला में रहने वाली विवाहिता हिमानी की हत्या उसके ही भाई ने कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 05:40 PM (IST)
भाई ने बहन को मार डाला, ये नाराजगी बनी बड़ी वजह Panipat News
भाई ने बहन को मार डाला, ये नाराजगी बनी बड़ी वजह Panipat News

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। भैया दूज में टीका न करने से नाराज भाई ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। चुन्नी से बहन का गला घोंटकर हत्या कर दी। शहर के धोबी मोहल्ला में रहने वाली विवाहिता हिमानी की हत्या उसके ही भाई ने कर दी। हिमानी रक्षाबंधन पर न तो अपने भाई को राखी बांधती थी और न ही भैयादूज पर टीका करती थी। 

prime article banner

भैयादूज पर टीका न करने पर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। उसके भाई राकेश ने पीछे से हिमानी के गले में डाली चुन्नी से उसका गला घोंट दिया और घर के मुख्य द्वार को बाहर से बंद कर अपने पिता की दुकान पर चला गया। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

ये था पूरा मामला

30 अक्टूबर को धोबी मोहल्ला निवासी कृष्ण लाल ने थाना शहर में शिकायत दर्ज कराई थी कि अज्ञात व्यक्ति ने उसके घर में घुसकर उसकी बेटी हिमानी (22) की हत्या कर दी। हत्या के बाद घर की अलमारी में रखी नकदी व जेवर गायब थे। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को बेड पर चादर से ढक दिया था ताकि लगे कि वह सो रही है। हत्या के बाद आरोपित भाई राकेश अपने पिता व पुलिस के साथ मौजूद रहा। जांच के दौरान पुलिस को राकेश पर शक हुआ। 

हिमानी ने भैयादूज पर नहीं किया था राकेश को टीका 

इस ब्लाइंड मर्डर की जांच पुलिस ने आस पड़ोस से ही आरंभ की। पड़ोसियों से पता चला कि भैयादूज पर हिमानी ने अपने भाई को तिलक नहीं किया था, इसको लेकर राकेश अपनी बहन से नाराज था। इस कारण उसने हिमानी के साथ मारपीट भी की थी। इस बारे में हिमानी ने पड़ोसियों को बताया था। पिता अक्सर पुत्री की बात माना करते थे और पुत्र राकेश को डांटते थे। पुख्ता सबूत हाथ लगते ही थाना शहर प्रभारी सुभाषचंद, एसआइ बलजीत वालिया ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.