Move to Jagran APP

10.79 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

संवाद सूत्र, थर्मल (पानीपत) : बदमाशों ने उरलाना कलां स्थित एसबीआइ के एटीएम के शटर को गैस वेल्डि

By Edited By: Published: Wed, 14 Sep 2016 03:05 AM (IST)Updated: Wed, 14 Sep 2016 03:05 AM (IST)
10.79 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

संवाद सूत्र, थर्मल (पानीपत) : बदमाशों ने उरलाना कलां स्थित एसबीआइ के एटीएम के शटर को गैस वेल्डिंग कटर से काटा और फिर गाड़ी से टोचन कर उसे जड़ से उखाड़ ले गए। एटीएम में 10 लाख 79 हजार 650 रुपये थे। बदमाशों ने एटीएम केबिन में लगे सीसीटीवी के कैमरे भी तोड़ डाले। बदमाशों की संख्या तीन से चार हो सकती है। आशंका है कि वे डस्टर या ट्रेनो गाड़ी में आए थे। इसी में एटीएम लादकर भाग गए। पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

loksabha election banner

घटना मंगलवार अलसुबह करीब तीन बजे की है। उरलाना कलां के एसबीआइ के एटीएम की रखवाली की जिम्मेदारी बैंक ने गांव के ही लेखराज की थी। वह दस बजे ड्यूटी खत्म कर एटीएम केबिन के शटर को ताला लगाकर घर लौट गया। इसके बाद एटीएम केबिन के बाहर एक गाड़ी रुकी। इसमें से मुंह पर कपड़ा बांधे एक बदमाश उतरा। पहले गैस कटर से एटीएम केबिन के शटर व तालों को काटा गया और फिर शटर को उठाकर अंदर घुसा। गेट का शीशा तोड़ दिया गया। बदमाश ने सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले। इसके बाद गाड़ी से टोचन करके एटीएम को उखाड़ ले गए।

वारदात के बारे में किसी ग्रामीण ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसबीआइ बैंक के मैनेजर मुकेश गुप्ता, मतलौडा थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार, उरलाना चौकी इंचार्ज श्रीभगवान मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिये बदमाशों को टोह में है।

बैंक मैनेजर मुकेश गुप्ता ने बताया कि एटीएम केबिन रात दस बजे बंद हो जाता है। सुबह आठ बजे केबिन का ताला खोला जाता है। अलसुबह केबिन का शटर काटर बदमाश एटीएम उखाड़ ले गए। इसमें 10 लाख, 79 हजार, 650 रुपये थे।

फिंगर प्रिंट नहीं मिले, ग्लव्ज पहने होने की आशंका

एफएसएल की टीम ने वारदात स्थल का मौका मुआयना किया। यहां से किसी के फिंगर प्रिंट नहीं मिले। जांच टीम को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने ग्लव्ज पहने हो। इसी वजह से उनके फिंगर प्रिंट न आए हो।

---

एसबीआइ के बैंक मैनेजर मुकेश कुमार गुप्ता की शिकायत पर एटीएम चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। चोरों की तलाश के लिए उरलाना चौकी, सीआइए-1 व 2 और थाना मतलौडा की टीम पानीपत, जींद, सोनीपत, रोहतक व आसपास जिलों में छापामारी कर रही हैं।

नरेंद्र कुमार, प्रभारी, थाना मतलौडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.